1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bollywood actress amisha patel not get relief from high court quashing petition dismissed grj

Jharkhand News: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, क्वैशिंग याचिका खारिज

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से झारखंड हाईकोर्ट में दायर क्वैशिंग याचिका पर आज गुरुवार को सुनवाई हुई. हाईकोर्ट के जस्टिस संजय कुमार द्विवेदी की अदालत ने सुनवाई के बाद राहत देने से इनकार करते हुए क्वैशिंग याचिका खारिज कर दी. इससे अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : अभिनेत्री अमीषा पटेल
Jharkhand News : अभिनेत्री अमीषा पटेल
Instagram

Jharkhand News: झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस संजय कुमार द्विवेदी की अदालत ने आज गुरुवार को सुनवाई के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से दायर क्वैशिंग याचिका खारिज कर दी. अदालत ने अभिनेत्री को राहत देने से इनकार कर दिया है. हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रार्थी अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ सकती है. आपको बता दें कि शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इसके बाद अमीषा पटेल की ओर से हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर की गयी थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को राहत देने से इनकार

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से झारखंड हाईकोर्ट में दायर क्वैशिंग याचिका पर आज गुरुवार को सुनवाई हुई. हाईकोर्ट के जस्टिस संजय कुमार द्विवेदी की अदालत ने सुनवाई के बाद राहत देने से इनकार करते हुए क्वैशिंग याचिका खारिज कर दी. इससे अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अमीषा पटेल ने झारखंड हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर कर निचली अदालत द्वारा लिए गए संज्ञान आदेश को चुनौती दी थी. अमीषा पटेल प्रोडक्शन की ओर से क्रिमिनल क्वॉशिंग याचिका दायर की गई थी. पूर्व में अदालत ने अंतरिम आदेश देते हुए मामले में प्रार्थी के खिलाफ किसी प्रकार की पीड़क कार्रवाई करने पर रोक भी लगाई थी.

फिल्म बनाने के नाम पर धोखाधड़ी

आपको बता दें कि प्रार्थी बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने झारखंड हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर कर निचली अदालत द्वारा लिए गए संज्ञान आदेश को चुनौती दी थी. निचली अदालत ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की शिकायतवाद पर सुनवाई के बाद इस मामले में संज्ञान लिया था. शिकायतकर्ता ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इसके बाद अमीषा पटेल की ओर से हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर की गयी थी.

रिपोर्ट : राणा प्रताप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें