24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अली हुसैन का शव आज रांची आयेगा, डोरंडा कब्रिस्तान में दी जायेगी मिट्टी

कुवैत की एक बहुमंजिली इमारत में आग लगने से अली हुसैन की मौत हो गयी थी. परिजनों ने कहा कि शनिवार की सुबह अली का बड़ा भाई आदिल हुसैन भी रांची पहुंच जायेगा.

रांची. हिंदपीढ़ी निजाम नगर मक्का मस्जिद के समीप रहने वाले अली हुसैन (25 वर्ष) का शव शनिवार को रांची आयेगा. जानकारी के अनुसार, कोच्चि से उसका शव विलंब से दिल्ली पहुंचा. इस कारण शुक्रवार को उसका शव दिल्ली से रांची नहीं आ पाया. इधर, अली हुसैन का शव रांची पहुंचने पर डोरंडा कब्रिस्तान में उन्हें मिट्टी दी जायेगी. मालूम हो कि बीते दिनों कुवैत की एक बहुमंजिली इमारत में आग लगने से वे इसकी चपेट में आ गये थे. परिजनों ने कहा कि शनिवार की सुबह अली का बड़ा भाई आदिल हुसैन भी रांची पहुंच जायेगा. मालूम हो कि उसका भाई मक्का में काम करता है. वह शुक्रवार को दिल्ली पहुंच गया था, लेकिन विमान नहीं मिलने के कारण वह अब शनिवार को आयेगा.

शव के आने का इंतजार करते रहे परिजन

अली हुसैन के परिजन शुक्रवार को दिन भर उनके शव के आने का इंतजार करते रहे. उन्हें अंदेशा था कि शाम को उनका शव यहां पहुंच जायेगा. उधर, मृतक अली हुसैन के घर में दिन भर मोहल्ले के लोगोंं के अलावा उनके परिचितों का आना-लगा रहा. घर आनेवाले लोग अली हुसैन के पिता मुबारक हुसैन को ढांढस बंधा रहे थे. मुबारक हुसैन की बहू बाजार के समीप पंक्चर की दुकान है.

पांच लाख की सहायता दी जायेगी : चंपाई सोरेन

रांची. मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने मृतक के परिजन को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि कुवैत की एक बहुमंजिली इमारत में आग लगने की घटना में झारखंड के एक नागरिक की मृत्यु की दुखद सूचना मिली है. स्थानिक आयुक्त, नयी दिल्ली को कुवैत दूतावास से संपर्क स्थापित कर पार्थिव शरीर वापस लाने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है. मृतक के निकटतम आश्रितों को झारखंड सरकार द्वारा पांच लाख रुपये की सहायता राशि दी जायेगी. ईश्वर से प्रार्थना है कि वह शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें