32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपके पहनावे से रोशन हो जाये घर

रांची: दीपावली असत्य पर सत्य की जीत और रोशनी का त्योहार है. इस पर्व में ब्राइट व पारंपरिक परिधान सभी पर खूब फबते हैं. इन दिनों ब्राइट कलर का फैशन भी जोरों पर है. दीपावली में पूजा के समय आप हैवी व अपनी पसंद के लेटेस्ट फैशन ड्रेस ट्राई कर सक ते हैं. पर, पटाखे […]

रांची: दीपावली असत्य पर सत्य की जीत और रोशनी का त्योहार है. इस पर्व में ब्राइट व पारंपरिक परिधान सभी पर खूब फबते हैं. इन दिनों ब्राइट कलर का फैशन भी जोरों पर है.

दीपावली में पूजा के समय आप हैवी व अपनी पसंद के लेटेस्ट फैशन ड्रेस ट्राई कर सक ते हैं. पर, पटाखे छोड़ते समय कॉटन के कपड़े पहनना ही अच्छा है. दीपावली में डॉक्टर्स भी कॉटन कपड़े पहनने की सलाह देते हैं. इस दीपावली आप क्या पहन सकती हैं, बता रही हैं फैशन डिजाइनर शिखा गुप्ता.

ब्राइट कलर के प्लाजो पैंट व कुरती
दीपावली में पूजा के समय आप हैवी सूट साड़ियां पहन सकती हैं. फैशन ट्रेंड में फूल लेंथ अनारकली सूट पहन सकती हैं. इम्ब्रॉइडरी वर्क के सूट भी पहना जा सकता है. वैसे भी दीपावली में जितनी हल्की साड़ियां व सूट पहनेंगी, आप उतना ही फ्री महसूस करेंगी. इस बार फैशन ट्रेंड में चल रहे प्लाजो पैंट और ब्राइट कलर शॉर्ट कुरती ट्राई करें. इसमें आप स्टाइलिश और आरामदायक महसूस करेंगी.

ब्राइट कलर की हल्की साड़ियां
इन दिनों फैशन में चल रहे ब्राइट कलर की हल्की हाफ साड़ियां भी आप पर बहुत जंचेगी. हल्की साड़ियों में आप दीये व घर के कामकाज आसानी से भी कर पायेंगी. अभी बॉडर व इंब्रायडरी वर्क की साड़ियां भी खूब चल रही हैं, जो बिल्कुल सही रहेगा. शेडड साड़ियां भी खास लगेगी.

डॉक्टरी सलाह
पूजा के समय आप कुछ भी पहनें, पर पटाखे जलाते समय आपको अपने कपड़ों पर खास ध्यान देने की आवश्यकता है. पटाखे छोड़ते समय आपके कपड़े चुस्त होने चाहिए. ज्यादा ढीले कपड़े पहनने से बचें. कोशिश करें दीवाली में कॉटन कपड़े ही पहनें. पटाखे जलाते समय अगरबत्ती का प्रयोग करें. सीधे माचिस और मोमबत्ती से पटाखे ना जलायें.

डा. अमलान सोम, त्वचा रोग विशेषज्ञ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें