35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेड़खानी का विरोध किया तो सरेआम युवती को पीटा

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के होली क्रॉस स्कूल के पास एक छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो अारोपी ने न केवल उसे थप्पड़ मारा बल्कि सरेआम दौड़ा कर उसे पीटा भी. घटना मंगलवार को दिन के करीब 2.30 बजे हुई. पीड़िता छात्र नेत्री है. जब मामले में कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया, तो […]

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के होली क्रॉस स्कूल के पास एक छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो अारोपी ने न केवल उसे थप्पड़ मारा बल्कि सरेआम दौड़ा कर उसे पीटा भी. घटना मंगलवार को दिन के करीब 2.30 बजे हुई. पीड़िता छात्र नेत्री है. जब मामले में कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया, तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया.
घटना के बाद छात्रा लालपुर थाना पहुंची और तत्काल आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग करने लगी. छात्रा के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर छात्र संगठन से जुड़े कई छात्र भी थाना पहुंच गये और प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई के लिए हंगामा करने लगे.
पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ. पूछताछ करने और जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज दी. इसके बाद घटना स्थल पर चाय की दुकान चलानेवाले आरोपी बबलू कुमार और उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाना लाया गया. आरोपी ने जहां छेड़खानी की बात से इनकार किया. वहीं, उसकी पत्नी ने कहा कि घटना स्थल पर छात्रा के समर्थन में छात्र-छात्राएं भी पहुंचे थे, जहां उनके साथ भी मारपीट की गयी है.
इधर छेड़खानी और मारपीट के आरोप में हिरासत में लिये गये बबलू ने भी छात्रा और उसके दोस्तों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है. बबलू ने छात्रा पर थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप लगाया है. शिकायत में कहा है कि घटना के बाद छात्रा ने दोस्तों को बुलाकर उसकी दुकान में तोड़-फोड़ की और सामान फेंक दिया. पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है.
क्या है मामला : छात्रा के अनुसार वह अपने काम से होली क्रॉस के पास से गुजर रही थी. वहां पर बबलू कुमार दोस्तों के साथ बैठा था और कुछ लोग शराब पी रहे थे.
उसी समय बबलू उसे घूरने लगा और कमेंट करने लगा. जब छात्रा ने उससे पूछा कि आपकी क्या समस्या है. इस पर उसने पहले उसे धक्का दे दिया. फिर थप्पड़ भी जड़ दिया. जब छात्रा वहां से भागने लगी, तब आरोपियों ने उसे पीटने के लिए लाठी लेकर दौड़ाया. इसके बाद कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर युवती को बचाया. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें