36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनोज तुरी के त्वरित इलाज व उनके बच्चों को सुविधाएं देने का CM हेमंत सोरेन ने डीसी को दिया निर्देश

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्विटर के माध्यम से ज्ञात हुआ कि गिरिडीह जिला के बिरनी प्रखंड स्थित ग्राम खैरीडीह के फुलवाटांड़ टोला निवासी मनोज तुरी स्पाइनल में चोट की वजह से कठिनाई की जिंदगी जी रहे हैं. मुख्यमंत्री ने मनोज तुरी के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए गिरिडीह उपायुक्त को निर्देश दिया है कि […]

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्विटर के माध्यम से ज्ञात हुआ कि गिरिडीह जिला के बिरनी प्रखंड स्थित ग्राम खैरीडीह के फुलवाटांड़ टोला निवासी मनोज तुरी स्पाइनल में चोट की वजह से कठिनाई की जिंदगी जी रहे हैं. मुख्यमंत्री ने मनोज तुरी के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए गिरिडीह उपायुक्त को निर्देश दिया है कि जल्द से जल्द स्वास्थ्य दल को भेजकर मनोज तुरी के इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए, ताकि वे स्वस्थ होकर अपने परिवार का भरण पोषण कर सकें.

साथ ही, मुख्यमंत्री ने मनोज तुरी के बच्चे स्कूल जाएं ये भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. मामले पर संज्ञान लेते हुए गिरिडीह के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने बताया है कि गिरिडीह के सिविल सर्जन और बिरनी के बीडीओ को तत्काल भेज कर मनोज तुरी का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज शुरू कराया जा रहा है.

उपायुक्त ने बताया कि उन्हें सदर अस्पताल लाया जा रहा है और बेहतर चिकित्सा के लिए बाहर भेजने सहित हर विकल्प पर कार्य होगा. उपायुक्त ने यह भी बताया कि जिला शिक्षा अधीक्षक को मनोज तुरी के बच्चों की शिक्षा को हर हाल में सुनिश्चित करने और उसका पर्यवेक्षण करते रहने का निदेश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें