32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ranchi : रात में सड़कों पर निकले CM हेमंत सोरेन, गरीबों के बीच बांटे कंबल व ऊनी कपड़े

जिला प्रशासन को निर्देश – बढ़ती ठंड में लोगों के प्रति संवेदनशील रहें गरीब, असहाय एवं जरूरतमंदों का जीवन स्तर बेहतर करना प्राथमिकता – हेमंत सोरेन रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शनिवार की रात रांची शहर के विभिन्न फुटपाथों और रैन बसेरों में पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कड़ाके की ठंड के बीच गरीब, असहाय व निराश्रित […]

जिला प्रशासन को निर्देश – बढ़ती ठंड में लोगों के प्रति संवेदनशील रहें

गरीब, असहाय एवं जरूरतमंदों का जीवन स्तर बेहतर करना प्राथमिकता – हेमंत सोरेन

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शनिवार की रात रांची शहर के विभिन्न फुटपाथों और रैन बसेरों में पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कड़ाके की ठंड के बीच गरीब, असहाय व निराश्रित लोगों को सर्दी से राहत देने के लिए कंबलों का वितरण किया. मुख्यमंत्री ने शहीद चौक, काली मंदिर, रांची स्टेशन, खादगढ़ा बस स्टैंड आदि अनेक स्थलों पर कंबल के साथ-साथ स्वेटर, ऊनी टोपी और जैकेट का भी वितरण किया. मुख्यमंत्री ने खादगढ़ा बस स्टैंड स्थित रैन बसेरा का निरीक्षण भी किया.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि शहर के कुछ इलाकों में गरीब, असहाय एवं जरूरतमंदों की तादाद के बीच जाकर देखा. बढ़ती ठंड से इन्हें राहत पहुंचाना सरकार का कर्तव्य है. इनके राहत के लिए कंबल वितरण राज्य सरकार का एक छोटा सा प्रयास है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आने वाले समय में इन सभी गरीब, असहाय एवं जरूरतमंदों का जीवन स्तर बेहतर हो सके इसके लिए वर्तमान सरकार निरंतर कार्य करेगी. सरकार की योजनाओं का लाभ इन सभी लोगों को शत प्रतिशत पहुंचे यह हमारी सरकार की प्राथमिकता है.

जिला प्रशासन को मुख्‍यमंत्री हेमंत का निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सभी जिलों के जिला प्रशासन को यह निर्देश दिया कि सभी जिला अपने अपने जिले में जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण का कार्य जल्द से जल्द सुनिश्चित करें. मुख्यमंत्री ने कहा कि बढ़ती ठंड को देखते हुए फुटपाथों, चौक-चौराहों पर अलाव की भी व्यवस्था सुनिश्चित करें. बढ़ती ठंड को देखते हुए लोगों को राहत पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन संवेदनशील और तत्परता के साथ कार्य करे. इस अवसर पर रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें