रांची : ''चुनावी डिबेट'' के दौरान आपस में भिड़े कार्यकर्ता, जेवीएम महासचिव जितेंद्र वर्मा घायल, अस्‍पताल में भर्ती

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : सर्कुलर रोड स्थित न्यूक्लियस मॉल में एक स्थानीय न्यूज चैनल के 'चुनावी डिबेट' में रविवार को भाजपा और झाविमो के समर्थक आपस में भिड़ गये और जमकर मारपीट की. इस मारपीट में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के रांची महानगर के महासचिव जितेंद्र वर्मा घायल हो गये. उन्‍हें आनन-फानन में ऑर्किड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के अनुसार एक निजी चैनल ने न्‍यूक्लियस मॉल के सामने चुनावी डिबेट का आयोजन किया था. इसमें सभी दलों के प्रत्‍याशी और उनके समर्थक जुटे हुए थे. डिबेट चल ही रहा था कि इसी दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में बहस करने लगे. बहस इतनी बढ़ गयी कि दोनों ओर के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट होने लगी.

प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि घटना से पहले भाजपा समर्थक अपने प्रत्याशी सीपी सिंह के समर्थन में नारे लगाने लगे. इसी बीच झाविमो के प्रत्याशी सुनील गुप्ता ने इसका विरोध किया. उन्‍होंने कहा कि ऐसा होगा तो हमारे भी कार्यकर्ता नारे लगाने लगेंगे. इसके बाद विवाद बढ़ता गया और हंगामा होने लगा. समर्थक एक-दूसरे से उलझ गये.

बाद में मामला बढ़ने पर स्‍थानीय प्रशासन को खबर की गयी. सूचना मिलने के बाद लालपुर पुलिस पूरे दल-बल के साथ न्यूक्लियस मॉल पहुंची. पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. इस दौरान दोनों ओर से कई लोग घायल हो गये. जिनमें जितेंद्र वर्मा को सिर में काफी चोट आयी है. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल जितेंद्र को देखने अस्‍पताल पहुंचे बाबूलाल मरांडी

घायल जितेंद्र वर्मा को देखने झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ऑर्किड अस्‍पताल पहुंचे और हाल जाना. उन्‍होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि समझ में आ रहा है कि अब उनको अहसास होने लगा है कि वे बुरी तरह से हार रहे हैं. जहां इस प्रकार भीड़ होती है और नेता की मौजूदगी में मारपीट होता है तो यही मतलब निकलता है कि वे लाठी के बल पर भय का माहौल बनाना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उनको तत्काल गिरफ्तार किया जाये और उसके उपर कार्रवाई की जाये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें