27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जेल’ में लालू प्रसाद यादव से मिले हेमंत सोरेन, तो भाजपा ने कही यह बात

रांची : चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की मुलाकात पर भाजपा ने चुटकी ली है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात करने वाले लोग […]

रांची : चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की मुलाकात पर भाजपा ने चुटकी ली है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात करने वाले लोग आज जेल के भीतर से महागठबंधन का स्वरूप तैयार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी राजद ने अपना सिंबल जेल के भीतर से बांटा था, जो कि लोकतंत्र के लिए काला अध्याय था.

हेमंत सोरेन भ्रष्टाचार की गंगोत्री कांग्रेस की गोद में पहले से ही बैठे थे. अब सजायाफ्ता मुजरिम के दिशा-निर्देश पर महागठबंधन बनाने जा रहे हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा भी खुद आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा रहा है. यह दिखाता है कि महागठबंधन सिर्फ झारखंड के लोगों से लूटपाट करने के लिए बन रहा है. इनकी कोई नीति नहीं है. कोई सिद्धांत भी नहीं है. जनता के विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है.

प्रतुल ने कहा की कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने अपने गठबंधन के तमाम साथियों की तुलना चोरों से की थी. अब उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि इनके सहयोगियों में बड़ा चोर कौन है और छोटा चोर कौन है. मंझला चोर कौन है और शातिर चोर कौन है. जनता सब देख रही है और बिना सिद्धांत के बन रहे इस गठबंधन को आगामी विधानसभा चुनाव में खारिज करेगी.

उल्लेखनीय है कि झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने लालू प्रसाद से रिम्स के पेइंग वार्ड में जाकर मुलाकात की थी. चारा घोटाला में सजा पा चुके लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से पीड़ित हैं और इसलिए रिम्स के प्राइवेट वार्ड में उनका इलाज चल रहा है. महागठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ने वाले इन दलों में विधानसभा चुनाव के दौरान सीटों के बंटवारे को लेकर कई तरह के पेच फंस रहे हैं. ऐसे समय में लालू प्रसाद से हेमंत सोरेन की मुलाकात को इसी राजनीतिक परिप्रेक्ष्य से जोड़कर देखा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें