सुबोधकांत सहाय ने कहा, झारखंड कांग्रेस के पदाधिकारी कठपुतली, कमान दिल्ली में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
किसी मकसद से ही यह बातें सोच समझ कर कही होगी : राजेश ठाकुर
रांची : पूर्व केंद्रीय मंत्री सह वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाये हैं. गुरुवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री सहाय ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी महज कठपुतली हैं.
इनकी कमान दिल्ली में बैठे नेताओं के पास है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि प्रदेश कांग्रेस क्या कर रही है और इसका परिणाम क्या होगा. यहां के लोग इसके जिम्मेदार नहीं होंगे. इसके जिम्मेदार दिल्ली में बैठे हुए लोग होंगे. दिल्ली से आने वाले लोग ही बूथ कमेटी और राष्ट्र समिति की जानकारी रखते हैं.
इस संबंध में पूछे जाने पर कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि श्री सहाय ने किस परिस्थिति में यह बातें कही है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी में लोकतंत्र है. यहां सभी अपनी बात रख सकते हैं. उन्होंने किसी मकसद से ही यह बातें सोच समझ कर कही होगी. पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गयी है और जनता के बीच जा रही है.
इधर, भाजपा बोली : कांग्रेस पार्टी खुद कठपुतली बनी हुई है, उससे नहीं होने वाला है झारखंड का विकास
इधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बर्णवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद कठपुतली बनी हुई है. ऐसी पार्टी से झारखंड का विकास नहीं होने वाला है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झामुमो ने शुरू से ही झारखंड को खरीदने व बेचने का काम किया है. कठपुतली पार्टियों को जनता ने लोकसभा चुनाव में धरातल पर ला कर खड़ा कर दिया था. अब विधानसभा चुनाव में जनता रही सही कसर निकालने वाली है. कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय की अभी आंख क्यों खुल रही है
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें