34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : डॉ रमा व डॉ प्रेम कुमार के ठिकानों पर आयकर सर्वे

रांची : आयकर विभाग ने रांची के डॉक्टर रमा शर्मा और डॉक्टर प्रेम कुमार के ठिकानों पर सर्वे शुरू किया है. इन दोनों पर वास्तविक आमदनी छिपाने और रिटर्न में सही ब्योरा नहीं देने का आरोप है. आयकर विभाग के प्रिंसिपल कमिश्नर आरएन सहाय के मार्गदर्शन में सर्वे की कार्रवाई शुरू हुई है. इन दोनों […]

रांची : आयकर विभाग ने रांची के डॉक्टर रमा शर्मा और डॉक्टर प्रेम कुमार के ठिकानों पर सर्वे शुरू किया है. इन दोनों पर वास्तविक आमदनी छिपाने और रिटर्न में सही ब्योरा नहीं देने का आरोप है. आयकर विभाग के प्रिंसिपल कमिश्नर आरएन सहाय के मार्गदर्शन में सर्वे की कार्रवाई शुरू हुई है. इन दोनों डॉक्टरों ने नोट बंदी के दौरान कुल 70 लाख रुपये बैंकों में जमा किये थे.

आयकर अधिकारियों ने यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर प्रेम कुमार के बरियातू स्थित ठिकानों पर सर्वे शुरू किया. नोटबंदी के दौरान इन्होंने 50 लाख रुपये पुराने नोट बैंकों में जमा कराये थे. बरियातू के बक्शी कंपाउंड में रांची यूरोलॉजी सेंटर के नाम से उनका अस्पताल है. वहीं, डॉक्टर रमा शर्मा के मेन रोड स्थित रमा नर्सिंग होम में भी आयकर विभाग की टीम ने सर्वे किया.

इस नर्सिंग होम में डिलिवरी, एक्सरे, अल्ट्रा सोनाग्राफी सहित अन्य प्रकार की चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध हैं. नोट बंदी के दौरान डॉ रमा ने 20 लाख रुपये से अधिक पुराने नोट बैंकों में जमा करायी थी.

रमा नर्सिंग होम में डॉ अजीत शर्मा, किरण शर्मा और अश्विनी पाठक भी अपनी सेवाएं देते हैं. आयकर विभाग के संयुक्त आयुक्त निशा उरांव और उपायुक्त प्रदीप डुंगडुंग के नेतृत्व में टीम दोनों डॉक्टरों के व्यापारिक गतिविधियों से जुड़े दस्तावेजों की जांच कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें