27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची नगर निकाय चुनाव : बढ़ी धड़कन, जीत का भरोसा लेकर पंडरा पहुंचेंगे प्रत्याशी

रांची : नगर निकाय चुनाव में खड़े विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों की धड़कन तेज हो गयी है. सभी की नजर 20 अप्रैल को होने वाली मतगणना पर टिकी हुई है. मेयर, डिप्टी मेयर समेत पार्षद के चुनाव में दावेदारी पेश कर रहे सभी प्रत्याशियों को अपनी जीत का भरोसा है. लेकिन जीत किसकी होगी, […]

रांची : नगर निकाय चुनाव में खड़े विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों की धड़कन तेज हो गयी है. सभी की नजर 20 अप्रैल को होने वाली मतगणना पर टिकी हुई है. मेयर, डिप्टी मेयर समेत पार्षद के चुनाव में दावेदारी पेश कर रहे सभी प्रत्याशियों को अपनी जीत का भरोसा है.
लेकिन जीत किसकी होगी, यह तो मतगणना के बाद ही तय होगा. हालांकि, सभी प्रत्याशियों ने जीत की तैयारी प्रारंभ कर दी है. विजय जुलूस निकाले जाने को लेकर प्रचार वाहन बुक कर लिया गया है. फूल वाले को माला का ऑर्डर दिया जा चुका है. इसके अलावा विजय जुलूस धमाकेदार हो, इसके लिए डीजे आदि की बुकिंग कर दी गयी है. प्रत्याशी शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ सुबह पंडरा में होने वाले मतगणना स्थल पर पहुंचेंगे.
क्या कहते हैं प्रत्याशी
पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर मैदान में उतरी थी. चुनाव में जनता का पूरा समर्थन मिला है. मैं अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं. सुबह में पूजा अर्चना के बाद कार्यकर्ताओं के साथ मतगणना स्थल जाऊंगी. गुरुवार को कार्यकर्ताओं के साथ अपना समय बिताया.
आशा लकड़ा, मेयर प्रत्याशी भाजपा
गुरुवार को लोगों से मिली. मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करने के बाद सुबह साढ़े छह बजे मतगणना स्थल जाऊंगी. कहा कि जनता ने हमारे लिये चुनाव लड़ा है. जनता के साथ-साथ मैं जीत के प्रति आश्वस्त हूं.
वर्षा गाड़ी, मेयर प्रत्याशी झामुमो
मेरी जीत पक्की है. शहर के हर कोने से समर्थन मिला है. आम दिनों की तरह ही शुक्रवार को सुबह सबसे पहले उठ कर पूजा अर्चना करूंगा. इसके बाद पंडरा के लिए प्रस्थान करूंगा. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मतगणना स्थल पर रह परिणाम की प्रतीक्षा होगी.
संजीव विजयवर्गीय, डिप्टी मेयर प्रत्याशी भाजपा
जनता ने जिस प्रकार का प्यार दिया है, उससे जीत के प्रति आश्वस्त हूं. सुबह उठ कर सबसे पहले घर के बड़ों से आशीर्वाद लूंगा. उसके बाद पंडरा जाऊंगा. वहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी परिणाम का इंतजार करूंगा.
राजेश गुप्ता छोटू, डिप्टी मेयर प्रत्याशी
कांग्रेस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें