1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. chitarpur murder case dsp made a notice in the house of the accused by playing drums and will be attached for not surrendering smj

चितरपुर हत्या मामले में डीएसपी ने ढोल बजवा कर आरोपी के घर में चिपकाया नोटिस, सरेंडर नहीं करने पर होगी कुर्की जब्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : हत्या के आरोपी के घर ढोल बाजे के साथ इश्तेहार चिपकाती पुलिस.
Jharkhand news : हत्या के आरोपी के घर ढोल बाजे के साथ इश्तेहार चिपकाती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : चितरपुर (रामगढ़) : रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर में हत्या के आरोपी के घर में पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया. इस दौरान उसे सरेंडर करने का निर्देश दिया गया है. सरेंडर नहीं करने पर कुर्की वारंट करने की चेतावनी दी गयी है. पुलिस ने आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाने के लिए ढोल बाजे का भी प्रयोग किया.

जानकारी के अनुसार, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में बुधवार को ढोल बजा कर बरटोला एवं रहमत नगर स्थित हत्या के आरोपी मोजफर खान उर्फ टांगा बाबा के घर के अलावे विभिन्न चौक- चौराहों में इश्तेहार चिपकाया गया और उसे हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. डीएसपी श्री सोय आरोपी के घर पहुंचे, जहां उसकी बहन निकली. पुलिस ने उसे मोजफर को शीघ्र सरेंडर करने का निर्देश दिया.

पुलिस रहमत नगर स्थित उसके दूसरे घर भी पहुंची. यह घर बंद पड़ा हुआ था. पुलिस ने यहां भी इश्तेहार चिपकाया. साथ ही नीम टोला, बर टोला, रहमत नगर, इमाम बाड़ा सहित कई जगहों में भी ढोल बजा कर इश्तेहार चिपकाया गया और माइक से एनाउंसमेंट कर आरोपी को सरेंडर करने का निर्देश दिया है.

इस संबंध में डीएसपी श्री सोय ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी गठित की गयी है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के निर्देश पर इश्तेहार चिपकाया गया है. अगर वह सरेंडर नहीं करता है, तो कुर्की जब्ती भी की जायेगी.

क्या है मामला

बता दें कि 26 सितंबर की रात में मोजफर खान ने मायल निवासी मो इम्तियाज अंसारी को पैसे की लेन-देन की खातिर चितरपुर के मजार मुहल्ला में 3 गोली मार कर हत्या कर दी थी. इसके बाद से आरोपी फरार है. मृतक के परिजनों ने भी पुलिस से आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी.

इधर, मौके पर रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर बिनोद कुमार मुर्मू, गोला थाना के इंस्पेक्टर संजय गुप्ता, रजरप्पा थाना के एसआई शशि प्रकाश, रोशन कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें