1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand news scorpio auto collides in palamu 1 woman died 4 people including driver injured grj

Jharkhand News : झारखंड के पलामू में स्कॉर्पियो-ऑटो में टक्कर, 1 महिला की मौत, ड्राइवर समेत 4 लोग घायल

शक्तिपुंज एक्सप्रेस पकड़ने के लिए पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र से लोग ऑटो पर सवार होकर डालटेनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान मेदिनीनगर रेड़मा के जनकपुरी के समीप मध्यरात्रि में सड़क हादसे में 1 महिला की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त ऑटो
Jharkhand News : सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त ऑटो
सोशल मीडिया

Jharkhand News, पलामू न्यूज : झारखंड के पलामू में दो वाहनों में टक्कर से एक महिला की मौत हो गयी है, जबकि चार लोग घायल हैं. एक की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि शक्तिपुंज एक्सप्रेस पकड़ने के लिए लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के लोग ऑटो से डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान मेदिनीनगर रेड़मा के समीप स्कॉर्पियो ने बीती रात ऑटो को टक्कर मार दी.

पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कुंदरी और पीपरा के रहने वाले लोग ट्रेन पकड़ने के लिए बीती रात डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान स्कार्पियों ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी. इससे हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. ड्रा‍इवर समेत 4 लोग घायल हो गये, जबकि एक की हालत गंभीर है.

बताया जा रहा है कि शक्तिपुंज एक्सप्रेस पकड़ने के लिए पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र से लोग ऑटो पर सवार होकर डालटेनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान मेदिनीनगर रेड़मा के जनकपुरी के समीप मध्यरात्रि में सड़क हादसा हो गया. स्कॉर्पियों ने ऑटो को टक्कर मार दी. इसमें एक महिला की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये. मृतका का नाम बचिया देवी बताया जा रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें