1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand news honor killing in jharkhand where did the family hide the dead body of the girl after her death in palamu gur

Jharkhand News : झारखंड में ऑनर किलिंग ! मौत के बाद परिजनों ने कहां छिपाया था युवती का शव ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : झारखंड में ऑनर किलिंग ! मौत के बाद परिजनों ने कहां छिपाया था युवती का शव ?
Jharkhand News : झारखंड में ऑनर किलिंग ! मौत के बाद परिजनों ने कहां छिपाया था युवती का शव ?
प्रभात खबर

Jharkhand News : पांडू (मुकेश सिंह) : पलामू जिले के पांडू थाना क्षेत्र में एक युवती की मौत के बाद गुपचुप तरीके से शव को जंगल में छिपाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के पिता, भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार ये ऑनर किलिंग भी हो सकती है. मामले की जांच की जा रही है.

पांडू थाना क्षेत्र के रतनाग गांव में शशिभूषण चौधरी की 19 वर्षीया पुत्री आरती कुमारी की मौत के बाद मृतका के परिजन गुपचुप तरीके से शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे. इस बीच पुलिस को जानकारी मिल गयी. पुलिस सक्रिय हुयी. पुलिस को जो सूचना मिली थी, उसके मुताबिक उसके घरवाले शव को रतनाग जंगल की ओर ले गये थे. पुलिस जंगल की तरफ गयी और मिट्टी में दबाए शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस मामले में मृतका के पिता, भाई व चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पलामू जिले के पांडू थाना क्षेत्र से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

पुलिस के अनुसार यह मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है. यदि लड़की किसी वजह से आत्महत्या की, तो घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को देने के बजाय जिस तरह साक्ष्य को छुपाने के लिए शव का अंतिम संस्कार किया, उससे कई तरह के संदेह हो रहे हैं.

बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय हो गयी थी, लेकिन वह इस शादी के लिए तैयार नहीं थी. मौत के बाद पुलिस को सूचना देने के बजाय परिजनों ने जंगल में ले जाकर शव को मिट्टी में दबा दिया था. ऐन मौके पर पहुंची पुलिस ने आज शव को 12:30 बजे बरामद कर लिया है. इस मामले में लड़की के पिता शशिभूषण चौधरी, चाचा चंद्रशेखर चौधरी एवं छोटा भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर स्थित पीएमसीएच अस्पताल भेज दिया गया है.

पांडू थाना प्रभारी समीर तिर्की ने कहा कि इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी. पुलिस सभी पहलुओं पर ध्यान दे रही है. पुलिस छानबीन में जुटी है. यह देखा जा रहा है कि यह हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का. आमतौर पर ऐसे मसले प्रेम प्रसंग से ही जुडे़ होते हैं.

डीएसपी सुरजीत कुमार ने बताया कि परिजनों ने मृतका के शव को जंगल में मिट्टी से दबा दिया था. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. इस मामले में मृतका के पिता, भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें