29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Crime: पलामू में बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jharkhand Crime: झारखंड के पलामू जिले में बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला. इसकी खबर परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को दी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया.

Jharkhand Crime: पलामू: झारखंड के पलामू जिले के पांडू थाना क्षेत्र के मुसीखाप गांव में रविवार की दोपहर में मुबारक अंसारी ने अपने पिता नसरुद्दीन अंसारी उर्फ नान्हू मियां (65 वर्ष) की टांगी (कुल्हाड़ी) से गला काटकर हत्या कर दी. नसरुद्दीन अंसारी मुसीखाप (छठ घाट) व विश्रामपुर के ग्राम भूखला के सिवाना धुरिया नदी के किनारे बबूल पेड़ के नीचे बैठकर रस्सी बीट रहा था. इसी दौरान हाथ में टांगी लिए पुत्र मुबारक अंसारी वहां पहुंचा और टांगी से गर्दन पर वार कर दिया. इससे नसरूद्दीन अंसारी की मौत घटनास्थल पर हो गयी. पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता को मौत के घाट उतारने के बाद घर आकर किया स्नान

पलामू में अपने पिता को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पुत्र मुबारक घटना में प्रयुक्त टांगी लेकर घर पहुंच गया. वारदात के वक्त उसके शरीर व कपड़े पर खून के धब्बे लगे थे. आरोपी ने घर आकर स्नान किया और कपड़े बदल लिए. इसके बाद उसने घर में घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर परिजन व गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तो देखा कि नसरूद्दीन का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है. इसके बाद इसकी सूचना थाने को दी गयी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पांडू, विश्रामपुर व नावाडीह ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर के एमएमसीएच अस्पताल भेज दिया है. आरोपी मुबारक अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुबारक मानसिक रूप से पीड़ित बताया जा रहा है. किस परिस्थिति में उसने पिता की हत्या कर दी. पुलिस छानबीन कर रही है. मृतक के घर से घटनास्थल की दूरी करीब एक किलोमीटर बतायी जा रही है. दोपहर के समय होने के कारण कोई व्यक्ति आसपास नहीं था.

Also Read: भूमि विवाद में चले लाठी-डंडे, पांच घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें