1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news relatives kill mother and son in a land dispute in naudiha at palamu 2 accused surrendered smj

पलामू के नौडीहा में जमीन विवाद में रिश्तेदार ने मां-बेटे की हत्या की, दो आरोपी ने किया सरेंडर

पलामू के नौडीहा बाजार क्षेत्र में जमीन विवाद में रिश्तेदार ने मां-बेटे की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दो आरोपी रिश्तेदार ने नौडीहा थाना में सरेंडर भी कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मां-बेटे की हत्या मामले में मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी.
मां-बेटे की हत्या मामले में मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (यतीश पाठक, नौडीहा, पलामू) : पलामू जिला अंतर्गत नौडीहा बाजार में जमीनी विवाद में मां और बेटे की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गयी. मां-बेटे के हत्या के बाद आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया है. आरोपी मृतक के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी है.

क्या है मामला

पलामू के नौडीहा थाना क्षेत्र स्थित खैरादोहर पंचायत के सिलदा खुर्द गांव में मां कलावती देवी और बेटे प्रभु सिंह की रिश्तेदारों ने हत्या कर दी. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया गया कि घर से खाना खाकर दोनो मां- बेटा अपने भंडार पर सोने गये थे. भंडार गांव के पहाड़ी पर स्थित है. यहीं पर रिश्तेदारों ने दोनों की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी श्री यादव ने बताया की शुरुआती जांच-पड़ताल में जो बात सामना आया है उसके मुताबिक प्रभु सिंह का जमीन विवाद पिछले कई वर्षों से गोतिया के साथ चल रहा था.

आरोप है कि इसी वजह से गोतिया विनोद सिंह और बबन सिंह ने मिलकर मां-बेटे की हत्या कर दी है. पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलामू के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा दिया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें