1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. in jharkhand armed criminals looted rs 240 lakh from csp operator in broad daylight palamu police gur

झारखंड में हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े सीएसपी संचालक से लूट लिए 2.40 लाख रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पलामू के रेहला में इसी पंचायत सचिवालय में सीएसपी संचालक से हुई लूट
पलामू के रेहला में इसी पंचायत सचिवालय में सीएसपी संचालक से हुई लूट
प्रभात खबर

रेहला (पलामू) : पलामू जिले के रेहला एसबीआई के केतत सीएसपी से 2 लाख 40 हजार रुपये की लूट हुयी है. हथियारबंद तीन अपराधियों ने दिन दहाड़े घटना को अंजाम दिया. आज बुधवार लगभग 11 बजे की ये घटना है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार पलामू जिले के रेहला थाना क्षेत्र के केतत पंचायत सचिवालय में एसबीआई का सीएसपी संचालित है. आज बुधवार को सीएसपी संचालक संतोष तिवारी एसबीआई की रेहला शाखा से 2 लाख 40 हजार रुपये लेकर जैसे ही केतत स्थित सीएसपी पहुंचे. तीन हथियारबन्द अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. हथियार के बल पर उनसे रुपये से भरा थैला छीनकर मोटरसाइकल से फरार हो गये. आज बुधवार करीब 11 बजे की ये घटना है. इसके बाद सीएसपी संचालक संतोष तिवारी ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी.

संतोष तिवारी ने इसकी सूचना रेहला पुलिस को दी. रेहला थाना प्रभारी लालाजी यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने सीएसपी संचालक संतोष तिवारी से मामले की पूरी जानकारी ली. श्री यादव ने कहा कि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इससे सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गयी है. हालांकि रेहला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ये दावा किया है कि जल्द ही अपराधी उसकी गिरफ्त में होंगे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें