1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. hardcore naxalite arrested from chhatarpur palamu amid corona lockdown

कोरोना लॉकडाउन के बीच पलामू के छतरपुर से धराया हार्डकोर नक्सली

By AmleshNandan Sinha
Updated Date

छतरपुर : टीपीसी नक्सली संगठन का एरिया कमांडर जयंत जी उर्फ अनुज जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा ने दी. उन्होंने बताया कि जयंत जी टीपीसी नक्सली संगठन का जोनल कमांडर गिरेन्द्र जी का दस्ता में सक्रिय था. बुधवार को गुप्त सूचना मिली कि गिरेन्द्र जी के दस्ता से छुट्टी लेकर बतसपुर गांव होते हुए खरडीहा की ओर जाने वाला है जिसके आधार पर अभियान एसपी के नेतृत्व में डीएसपी शम्भू सिंह के साथ छापामारी दल गठित कर उनको धर दबोचा.

उन्होंने बताया कि जैसे ही टीम ढाबलेवा गांव से आगे बढ़ी की एक आदमी आगे आगे जा रहा था वह पुलिस को देखते जंगल की ओर भागने लगा, जिसे टीम के जवानों ने खदेड़कर पकड़ लिया.

थाना प्रभारी श्री मुंडा ने बताया कि पकड़े गये व्यक्ति की तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक लोडेड देशी बंदूक के साथ दो जिंदा गोली व टीपीसी नक्सली पर्चा व मोबाइल बरामद हुई. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम जयंत उर्फ अनुज बताया.

जयंत टीपीसी नक्सली जोनल कमांडर गिरेन्द्र जी व उदेश के साथ संगठन के लिए काम करता था. जयंत छत्तरपुर थाना के कंचनपुर गांव के पिछुलिया टोला का रहने वाला है. इस अभियान में अभियान एसपी अरुण सिंह, डीएसपी शम्भू सिंह, पुलिस निरीक्षक पीड़ी मेहरा, थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा, प्रशिक्षु दारोगा गौतम कुमार सहित पुलिस के जवान शामिल थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें