26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीटीओ ने चार हाइवा को किया जब्त

दो हाइवा पर डस्ट व दो हाइवा पर गिट्टी लदा था. चालकों ने नहीं दिखाया कागजात

मेदिनीनगर. जिला परिवहन पदाधिकारी जितेंद्र कुमार यादव ने शुक्रवार की देर रात चार हाइवा को जब्त किया. दो हाइवा पर डस्ट व दो हाइवा पर गिट्टी लदा हुआ था. जांच के दौरान चारों हाइवा के चालकों द्वारा कोई कागजात नहीं दिखाया गया. जिसके बाद डीटीओ ने हाइवा को जब्त कर थाना में लगा दिया. उन्होंने बताया कि सूचना मिल रही थी कि देर रात गिट्टी का अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा है. इस सूचना पर गुरुवार की देर रात जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान पड़वा थाना क्षेत्र से दो हाइवा व टीओपी तीन क्षेत्र से दो हाइवा को जब्त किया गया. उन्होंने कहा कि अवैध परिवहन करने वाले को बख्शा नहीं जायेगा. जो भी अवैध परिवहन करते पकड़े जायेंगे, उनका वाहन जब्त किया जायेगा. साथ ही जुर्माना भी लगाया जायेगा. अभियान में जिला परिवहन कार्यालय के कर्मी भी शामिल थे.

अवैध कोयला लदे चार ट्रक जब्त

सतबरवा. थाना क्षेत्र के रजडेरवा गांव के समीप रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की रात सतबरवा पुलिस ने कोयला लदे चार ट्रक को जब्त किया किया. थाना प्रभारी अंचित कुमार ने बताया कि जांच व पूछताछ में शक होने पर ट्रक को जब्त कर चारों ट्रक के चालक व एक खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया. ट्रकों पर अवैध कोयला लदे होने की पुष्टि चालकों द्वारा कागजात प्रस्तुत नहीं करने के बाद हुई. अवैध कोयला के कारोबार के आरोप में चारों ट्रक चालक व एक खलासी को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जिन ट्रकों को जब्त किया गया है, उनके नंबर जेएच19बी 9915, जेएच19ए-5244, जेएच02बीपी-9366 व जेएच10सीडी-8734 शामिल हैं. ट्रक कहां का व किसका है, इसका पता लगाया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें