1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. drunk policemen create ruckus in palamu many people beat up villagers angry grj

Jharkhand News:पलामू में नशे में धुत पुलिसकर्मियों का उत्पात, कई लोगों से की मारपीट, ग्रामीणों में आक्रोश

पीड़ित युवकों ने कहा है कि वे पलामू के पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे. उन्हें तत्काल हैदरनगर से नहीं हटाया गया तो वह राज्य के मुख्यमंत्री और आला पुलिस अधिकारियों से मिलकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: थाना प्रभारी से शिकायत करते पीड़ित युवक
Jharkhand News: थाना प्रभारी से शिकायत करते पीड़ित युवक
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना में पदस्थापित जवानों ने शराब के नशे में धुत होकर युवकों से मारपीट की है. इससे ग्रामीणों में आक्रोश है. बताया जा रहा है कि हैदरनगर थाना में पदस्थापित जवान राजा व ड्राइवर प्रदीप गुरुवार की शाम करीब 7 बजे हैदरनगर रेलवे गुमटी के समीप शराब पी रहे थे. उन्होंने वहां एक अंडे की दुकान से अंडा खरीदा. नमक कम होने की बात कहकर उन्होंने अंडा दुकानदार को गालियां दीं. वहां पर मौजूद युवकों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने एक युवक का मोबाइल फोन पटक दिया और कई युवकों के साथ मारपीट की.

इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अजित कुमार मुंडा घटनास्थल पर पहुंचे. थाना प्रभारी के आने के पहले ही आरोपी पुलिसकर्मी अपनी बलेनो कार से फरार हो गए. वहां पर मौजूद युवकों और अंडा दुकानदार ने थाना प्रभारी अजित कुमार मुंडा को घटना की पूरी जानकारी दी. उन्होंने ऐसे पुलिसकर्मियों को तत्काल हटाने की मांग भी की. इसके बावजूद थाना प्रभारी युवकों को सुबह थाना आने की बात कहकर चलते बने. घटना को लेकर युवाओं में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. युवकों ने इस मामले में विधायक कमलेश कुमार सिंह को फोन पर जानकारी दी.

स्थानीय विधायक ने युवकों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पीड़ित युवकों ने कहा है कि वे पलामू के पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे. उन्हें तत्काल हैदरनगर से नहीं हटाया गया तो वह राज्य के मुख्यमंत्री और आला पुलिस अधिकारियों से मिलकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करेंगे. उन्होंने कहा है कि जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो बाध्य होकर आंदोलनात्मक रुख भी अपनाने को बाध्य होंगे. जानकारी के अनुसार दोनों पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को पूरे दिन बाजार में भी उत्पात मचाया है. उन्होंने बेवजह कई अन्य ग्रामीणों की भी पिटाई की है. दोनों पुलिसकर्मियों की हरकत से हैदरनगर के लोगों में आक्रोश है.

रिपोर्ट: जफर हुसैन

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें