पलामू : हुसैनाबाद में टीपीसी के दो उग्रवादी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं कई मामले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार के नेतृत्व में छापामारी अभियान चलाकर दो टीपीसी के उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार टीपीसी उग्रवादियों में सुदामा यादव और कमलेश साव का नाम शामिल है. दोनों उग्रवादियों की गिरफ्तारी झुरहा जंगल के फरटिया गांव के समीप से की गयी है.

इस संबंध में एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों टीपीसी के काम में सहयोग करते थे. इन दोनों के पास से मोबाइल फोन व टीपीसी का पर्चा भी बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि एक पखवारा पूर्व जमुआ पंचायत के मुखिया पति अरबिंद पासवान की पिटाई में भी दोनों शामिल थे.

उन्होंने कहा कि पकड़े गये मोबाइल से ही टीपीसी उग्रवादियों को बुलाकर अरविंद पासवान की जमकर पिटाई की गयी थी. उन्‍होंने यह भी कहा कि गिरफ्तार दोनों ने क्षेत्र में घूम-घूमकर मुखिया का नंबर उपलब्ध कराकर टीपीसी उग्रवादियों को दिया था. सुदामा यादव पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.

गिरफ्तार दोनों उग्रवादियों ने कई राज खोले हैं, जिसके आधार पर पुलिस छापामारी कर रही है. छापामारी दल में हुसैनाबाद थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक राजदेव प्रसाद के अलावा काफी संख्या में पुलिस बल तैनात थे. थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने बताया कि उग्रवादियों की धर-पकड़ के लिए छापामारी अभियान चलाये जा रहे हैं. पुलिस द्वारा चलाये जा रहे छापामारी अभियान से अपराधी व उग्रवादियों में हड़कंप है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें