मेदिनीनगर : पॉलीथिन बिक्री पर रोक के लिए छापामारी दल का गठन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मेदिनीनगर : पॉलीथिन की बिक्री पर रोक लगाने के लिए नगर निगम ने छापामार दल का गठन किया है. शहर में पॉलीथिन का इस्तेमाल व बिक्री धड़ल्ले से हो रही है.
इसकी शिकायत मिलने पर नगर निगम के नगर आयुक्त दिनेश प्रसाद ने इस मामले को गंभीरता से लिया. उन्होंने बाजार क्षेत्र का भ्रमण किया. इसके बाद बाजार क्षेत्र को कई जोन में बांटकर पॉलीथिन कैरीबैग की बिक्री एवं प्रयोग के खिलाफ छापामारी अभियान चलाने का निर्णय लिया. नगर आयुक्त दिनेश प्रसाद ने बताया कि यह छापामारी अभियान 20 दिसंबर तक चलेगा. निगम प्रशासन ने जो छापामार दल का गठन किया है उसमें पांच टीम बनायी गयी है. सीटी मैनेजर अतुल चौधरी की देखरेख में तहसीलदार रवींद्र सिंह, जमादार विशुन राम, इस्माइल साह छापामारी करेंगे.
वहीं टैक्स दारोगा प्रदीप कुमार मेहता के नेतृत्व में तहसीलदार खुर्शीद अहमद, जामादार मो इश्तेयाक साह, पप्पू कुमार, सीटी मैनेजर प्रदीप कुमार के नेतृत्व में तहसीलदार गंगासागर राम, जमादार संतोष कुमार, आर्यन कुमार, स्वच्छता निरीक्षक कृष्ण मुरारी शर्मा के नेतृत्व में तहसीलदार पवन कुमार मेहता, जमादार जयराम गुप्ता, धनंजय शर्मा तथा सीटी मैनेजर दिलीप कुमार के नेतृत्व में सलीम अहमद, धनंजय शर्मा व अमरेंद्र कुमार को छापामारी करने का निर्देश दिया गया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें