27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा चुनावः झारखंड में भाजपा की कारपेट बांबिंग शुरू, आज जेपी नड्डा और नितिन गडकरी करेंगे प्रचार

रांची : झारखंड में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने स्टार प्रचारकों की कारपेट बांबिंग शुरू कर दी है. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शुक्रवार को विधानसभा चुनाव लड़ रहे पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे. शाम में चार बजे वह राजधानी के हरमू स्थित पार्टी […]

रांची : झारखंड में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने स्टार प्रचारकों की कारपेट बांबिंग शुरू कर दी है. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शुक्रवार को विधानसभा चुनाव लड़ रहे पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे. शाम में चार बजे वह राजधानी के हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में एक बैठक भी करेंगे.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की यात्रा के अगले ही दिन नितिन गडकरी एक दिवसीय दौरे पर झारखंड आ रहे हैं. वह लातेहार में जनसभा को संबोधित करेंगे़ कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा मणिका, पांकी, छतरपुर और हुसैनाबाद के विधानसभा कोर कमेटी व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

शाम चार बजे श्री नड्डा पार्टी मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन कमेटी के साथ बैठक करेंगे़ वहीं, केंद्रीय मंत्री व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी शुक्रवार को बिश्रामपुर जायेंगे़ विश्रामपुर में वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

मनिका से भाजपा के रघुपाल सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. हरि कृष्ण सिंह की जगह पार्टी ने उन्हें इस बार टिकट दिया है. उनके खिलाफ कांग्रेस के रामचंद्र सिंह यहां से उम्मीदवार हैं. कांग्रेस इस बार राष्ट्रीय जनता दल और झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है.

पांकी में भाजपा ने कांग्रेस के देवेंद्र सिंह के मुकाबले शशिभूषण मेहता को उतारा है. छतरपुर से राधाकृष्ण किशोर का टिकट काटकर भाजपा ने मनोज भुइयां की पत्नी पुष्पा देवी को अपना उम्मीदवार बनाया है. श्री नड्डा हुसैनाबाद विधानसभा कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे. हालांकि, यहां से पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें