1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. 10 people injured in a fight between two communities prt

दो समुदायों के बीच मारपीट में 10 लोग घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

कांडी : कांडी थाना क्षेत्र के ग्राम जमुआ में बुधवार की शाम को रोड से कीचड़ सफाई करने को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. इस झड़प में दोनों पक्षों को मिला कर 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों में एक पक्ष के सलीम अंसारी, वासु अंसारी, कप्तान अंसारी, इसराइल अंसारी, निजाम अंसारी, निजामुद्दीन अंसारी, तस्लीम अंसारी, मुस्लिम अंसारी शामिल है. जबकि दूसरे पक्ष के राजाराम पासवान, विकास पासवान और मिथिलेश पासवान का नाम शामिल हैं.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मझिआंव रेफरल अस्पताल भेजा है. बताया गया कि एक पक्ष के लोग बारिश से बने कीचड़ की सफाई को लेकर पानी निकासी के लिए प्रयास कर रहे थे. इसमें दूसरे पक्ष के लोगों के विरोध करने के कारण विवाद हो गया. यह विवाद बाद में खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों पक्ष के लोगों के अलग-अलग संप्रदाय से होने के कारण यह मामला तूल पकड़ लिया है.

इस घटना को लेकर गांव में दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति बन गयी है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर कैंप कर रही है. पुलिस दोनों पक्ष से लोगों को कांडी थाना में बुलाकर मामले को शांत करने में जुटी हुई है. कांडी थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि फ़िलहाल घटना के कारणों की जांच चल रही है. स्थिति नियंत्रण में है.

Post by : pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें