1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. ram navami procession violent clashes internet service restored after 6 days strong security grj

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा में 6 दिनों बाद बहाल हुई इंटरनेट सेवा, सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम

छह दिनों के बाद लोहरदगा में इंटरनेट सेवा बहाल हो गयी है. प्रशासनिक अमला फिलहाल स्थिति सामान्य बनाने में जुटा हुआ है. पुलिस के अधिकारी और जवान अभी भी यहां तैनात हैं. इस तरह सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सुरक्षा पर अधिकारियों की पैनी नजर
Jharkhand News: सुरक्षा पर अधिकारियों की पैनी नजर
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले में छह दिनों के बाद इंटरनेट सेवा बहाल हो गयी है. फिलहाल स्थिति सामान्य बनाने में प्रशासनिक अमला जुटा हुआ है. बाहर जिलों से आये पुलिस के अधिकारी और जवान अभी भी यहां तैनात हैं. इस तरह सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. आपको बता दें कि रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हिंसक झड़प के बाद स्थिति नियंत्रित करने के लिए पिछले 10 अप्रैल, 2022 से इंटरनेट सेवा बाधित थी. अब स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है.

धीरे-धीरे सामान्य हो रही स्थिति

लोहरदगा जिले के हिरही भोक्ता बगीचा में हिंसक झड़प के बाद अब धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम है. सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. खुद डीसी डॉ बाघमारे प्रसाद कृष्ण, एसपी आर रामकुमार स्थिति पर पूरी नजर रखे हुए हैं. अब स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है. लोहरदगा एसपी आर रामकुमार ने सेन्हा थाना क्षेत्र के अरु गांव में शुक्रवार को पुलिस दल-बल के साथ पहुंच कर हालात का जायजा लिया. सेन्हा थाना क्षेत्र के अरु गांव में बिगड़ रहे हालात को देखते हुए ग्रामीणों से बात कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बहाल करने का अपील की. इस दौरान अरु स्थित मस्जिद का भी मुआयना किया.

10 अप्रैल से इंटरनेट सेवा ठप

आपको बता दें कि रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हिंसक झड़प के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए SIT गठित हुई, वहीं स्थिति नियंत्रित करने के लिए पिछले 10 अप्रैल, 2022 से इंटरनेट सेवा बाधित थी. इस दौरान प्रशासन जहां लोगों से शांति व्यवस्था स्थापित करने में सहयोग की अपील कर रहा था, वहीं पुलिस की गश्ती भी सड़कों पर तेज थी.

रिपोर्ट: गोपी कुंवर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें