1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. main accused in mithilesh sahu murder case ganesh tiwari arrested sent to jail srn

मिथिलेश साहू हत्याकांड का मुख्य आरोपी गणेश तिवारी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

गणेश तिवारी ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई की मौत का बदला मिथिलेश साहू की हत्या कर लिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मिथिलेश साहू हत्याकांड का मुख्य आरोपी गणेश तिवारी गिरफ्तार
मिथिलेश साहू हत्याकांड का मुख्य आरोपी गणेश तिवारी गिरफ्तार
FILE PIC

गुमला : गुमला शहर के गोकुल नगर में एनजीओ संचालक मिथिलेश कुमार साहू हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी ढोढरी टोली निवासी गणेश तिवारी (23) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर एक देशी कट्टा, एक नाइन एमएम पिस्टल, .315 की दो गोली (मिस फायर) व एक खून लगा कटार बरामद किया है. यह बातें एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल व थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बुधवार को गुमला थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में कही. उन्होंने बताया कि मिथिलेश साहू हत्याकांड में परिजनों द्वारा कराये गये एफआइआर में नामजद प्रवीण साहू व शुभम साहू को गिरफ्तार कर जेल पूर्व में भेजा गया है.

उसके बाद एसपी के निर्देश पर एसआइटी का गठन कर तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. जिसमें ईश्वर, अजय व पुनित थे. जिन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने घटना को अंजाम दिया है. गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया कि इन लोगों ने ढोढरीटोली निवासी गणेश तिवारी के कहने पर घटना को अंजाम दिया था.

एसडीपीओ ने कहा कि गणेश तिवारी ने बताया कि करीब छह वर्ष पूर्व इनके भाई दीनू तिवारी की हत्या हुई थी. हत्या के पूर्व मिथिलेश साहू का नाम इनके भाई द्वारा बताया गया था. इसी प्रतिशोध में इनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

एसडीपीओ ने बताया कि दीनू तिवारी व मिथिलेश साहू के बीच चोरी केस में लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें दीनू तिवारी ने अपने भाई गणेश तिवारी से कहा था कि मिथिलेश मुझे मरवा देगा. इसी प्रतिशोध का बदला लिया गया है. मौके पर थानेदार मनोज कुमार, एसआइ विमल कुमार, कुंदन कुमार सिंह, आलोक कुमार, सुदामा राम मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें