1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. condition of kisko block of lohardaga merle area and merle jogiara road dilapidated srn

लोहरदगा के किस्को प्रखंड का हाल, मेरले-आरेया व मेरले-जोगियारा सड़क जर्जर

प्रखंड की सड़कें जर्जर हो गयी है. इन सड़कों पर लोगों का चलना मुहाल हो गया है. प्रखंड के अधिकांश सड़कें कीचड़ व गड्ढों में तब्दील हो गयी है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मेरले-आरेया व मेरले-जोगियारा सड़क जर्जर
मेरले-आरेया व मेरले-जोगियारा सड़क जर्जर
प्रभात खबर.

प्रखंड की सड़कें जर्जर हो गयी है. इन सड़कों पर लोगों का चलना मुहाल हो गया है. प्रखंड के अधिकांश सड़कें कीचड़ व गड्ढों में तब्दील हो गयी है, जिससे लोग परेशान हैं. ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों के निर्माण को लेकर लोग अलग-अलग माध्यम से आवाज बुलंद कर रहे हैं, परंतु कोई फायदा नहीं हो रहा है.

बात मेरले से आरेया जाने वाली चार किमी मुख्य सड़क की करे, तो सड़क में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गये हैं, जिससे सड़क पूरी तरह कीचड़ में तब्दील हो गयी है, जिससे लोग जान जोखिम में डाल कर सड़क में आवागमन कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मेरले से जोगियारा जानेवाली मुख्य सड़क की बात करें, तो उक्त सड़क में भी बड़े-बड़े गड्ढे बन गये हैं.

सड़कों का नामोनिशान मिट चुका है, जिससे राहगीर जान जोखिम में डाल कर आवागमन कर रहे हैं. इस प्रकार प्रखंड के अन्य कई ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें तरह जर्जर हो चुकी हैं. सभी सड़कों का निर्माण कराने की मांग ग्रामीण कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि सड़क गांव के विकास का मुख्य मार्ग होता है. सड़क से ही गांव के विकास की नींव रखी जाती है. इसलिए ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों को जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें