28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांट्रैक्टर मीट का आयोजन किया गया

लोहरदगा : शहर स्थित बिजली ऑफिस के पास स्थित सीमेंट हाउस में इमामी डबल बुल कंपनी ने कांट्रैक्टर मीट का आयोजन किया. कंपनी के सेल्स ऑफिसर कुमार रोशन ने कहा कि बदलते जमाने का सीमेंट इमामी डबल बुल है. मजबूती के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं है. लोहरदगा में भी अब यह सहज उपलब्ध […]

लोहरदगा : शहर स्थित बिजली ऑफिस के पास स्थित सीमेंट हाउस में इमामी डबल बुल कंपनी ने कांट्रैक्टर मीट का आयोजन किया. कंपनी के सेल्स ऑफिसर कुमार रोशन ने कहा कि बदलते जमाने का सीमेंट इमामी डबल बुल है.

मजबूती के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं है. लोहरदगा में भी अब यह सहज उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि आज सीमेंट के क्षेत्र में इमामी डबल बुल द्वारा काफी कम समय में जो उपलब्धि हासिल की गयी है, वह काबिले तारीफ है. टेक्निकल ऑफिसर मो मुश्ताक अली ने कहा कि गुणवत्ता के मामले में डबल बुल सीमेंट का कोई मुकाबला नहीं है.

सीमेंट की पकड़ अन्य सीमेंट से अच्छी है. उन्होंने संवेदकों की शंकाओं का समाधान किया और सीमेंट की नयी तकनीक के संबंध में विस्तार से जानकारी दी. मौके पर अनुपम प्रकाश कुंवर, रामगति प्रसाद गुप्ता, इम्तियाज अंसारी, हाजी अब्दुल जब्बार, कैशर आलम, संदीप मिश्रा, संजय सिंह, राहुल कुमार, अरशद अंसारी के अलावा लोहरदगा जिले के संवेदक मौजूद थे. धन्यवाद ज्ञापन सीमेंट हाउस के मोहित राय द्वारा किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें