लोहरदगा : बड़ी घटना को अंजाम देने आए तीन अपराधी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोपी कुंवर, लोहरदगा

जिले के कुडू थाना क्षेत्र के बड़कीचांपी में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने हथियार के साथ पहुंचे तीन अपराधियों को ग्रामीणो के सहयोग से पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को लोहरदगा जेल भेज दिया. पकड़े गये अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा, सात जीवित कारतूस, दो मोबाइल, एक टैब तथा दस सिमकार्ड बरामद किये है. पकड़े गये अपराधियों में एक शातिर अपराधी है तथा कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था.

गिरफ्तार अपराधियों ने लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के हिरही निवासी कलीम अंसारी का पुत्र जावेद अंसारी, कुटमू चिलगा टोली निवासी बंधना उरांव के पुत्र जगदीश उरांव तथा ब्लॉक कॉलोनी कुटमू लोहरदगा निवासी अनिल राय का पुत्र रोहित कुमार उर्फ विशाल शामिल हैं.

रविवार को कुड़ू थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक को सूचना मिली कि तीनों अपराधी मोटरसाइकिल नंबर जे एच 08 वी 7063 पर सवार होकर शंखनदी-लुकुईया मुख्य पथ पर वाहनों से लूटपाट करने तथा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं.

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस इंस्‍पेक्टर शारदा रंजन सिंह, कुड़ू थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी के नेतृत्व में छापामारी किया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें