25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : कॉलेज के प्रोफेसर ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने धुना

– लोहरदगा के बी एस कॉलेज में जमकर हुआ हंगामा, पुलिस ने स्थिति संभाली गोपी कुंवर, लोहरदगा लोहरदगा में बलदेव साहु कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने एक प्रोफेसर की जमकर धुनाई कर दी. प्रोफेसर पर छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने का आरोप है. मंगलवार को लोहरदगा के बीएस कॉलेज में लैंग्वेज लैब में […]

– लोहरदगा के बी एस कॉलेज में जमकर हुआ हंगामा, पुलिस ने स्थिति संभाली

गोपी कुंवर, लोहरदगा

लोहरदगा में बलदेव साहु कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने एक प्रोफेसर की जमकर धुनाई कर दी. प्रोफेसर पर छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने का आरोप है. मंगलवार को लोहरदगा के बीएस कॉलेज में लैंग्वेज लैब में कक्षाएं चल रही थी. छात्राओं को कंप्यूटर पर जानकारी देने के बहाने शिक्षक अश्लील हरकतें करने लगा. फिर क्या था कॉलेज में हंगामा खड़ा हो गया.

छात्र-छात्राओं ने आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी. कॉलेज के छात्र-छात्रा प्रिंसिपल के चेंबर में ही आरोपी शिक्षक की पिटाई करने लगे. आरोपी प्रोफेसर जुबेर अहमद कॉलेज में कॉन्ट्रैक्ट पर बहाल किये गये थे. छात्राओं का कहना है कि पहले भी कई बार इन्होंने गलत हरकतें की हैं. मगर बर्दाश्त करने की भी एक हद होती है.

छात्र-छात्राओं का आक्रोश इतना बढ़ गया था कि कॉलेज प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने छात्रों को शांत किया. कालेज प्रिंसिपल ने तत्काल प्रभाव से शिक्षक को सेवा मुक्त कर दिया है.

प्रोफेसर मो जुबेर अहमद रांची के इटकी के निवासी हैं. मो जुबेर पर आरोप है कि उन्होंने भी छात्राओं से हाथापाई की. वक्त पर पुलिस के पहुंचने से इनकी जान बच गयी ऐसा कहा जा सकता है. पुलिस ने प्रिंसिपल और शिक्षकों को सुरक्षा घेरे में लेकर अलग कमरे में सुरक्षित पहुंचाया. लोहरदगा के एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस छात्राओं के बयान के आधार पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें