26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विकास कार्यों को गति देना प्राथमिकता होगी : बैद्यनाथ राम

मंत्री बैजनाथ राम का मंगलवार को चंदवा स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप झामुमो जिला उपाध्यक्ष शितमोहन मुंडा व बीस सूत्री अध्यक्ष सुरेश गंझू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

चंदवा. मंत्री बैजनाथ राम का मंगलवार को चंदवा स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप झामुमो जिला उपाध्यक्ष शितमोहन मुंडा व बीस सूत्री अध्यक्ष सुरेश गंझू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वे रांची से लातेहार जाने के क्रम में कुछ देर के लिए वहां रुके थे. मौके पर मंत्री बैद्यनाथ राम ने कहा कि जन अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का प्रयास करूंगा. क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देना प्राथमिकता होगी. इधर, मंत्री बनाये जाने पर राजकुमार साहू, बीस सूत्री उपाध्यक्ष मनोज चौधरी, मो. इजहार, रंजीत उरांव, जतरू मुंडा, बबलू राही, मो. सरफराज, ब्रह्मदेव प्रजापति, सुमन सुनील सोरेंग, रसीद खान, रामपाल उरांव सहित कई कार्यकर्ताओं ने बैद्यनाथ राम को बधाई दी है.

बैद्यनाथ राम को मंत्री बनने पर बधाई दी

लातेहार. सहायक अध्यापक संघ के प्रवक्ता रुद्र प्रताप सिंह ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि लातेहार विधायक बैद्यनाथ राम के शिक्षा मंत्री बनाये जाने से राज्य के सहायक अध्यापकों में उम्मीद जगी है. उन्होंने कहा कि राज्य के 62 हजार सहायक अध्यापकों का हेमंत सोरेन सरकार से बहुत उम्मीद है, क्योंकि सत्ता में आने से पहले उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार बनी तो चार माह में स्थायीकरण करते हुए वेतनमान देंगे. श्री सिंह ने बैद्यनाथ राम को शिक्षा मंत्री बनाये जाने पर बधाई दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें