1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand crime news attachment of house of a shooter of latehars notorious criminal aman saw sujit sinha gang srn

लातेहार के कुख्यात अपराधी अमन साव सुजीत सिन्हा गिरोह के एक शूटर के घर की कुर्की

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मन साव सुजीत सिन्हा गिरोह के एक शूटर के घर की कुर्की
मन साव सुजीत सिन्हा गिरोह के एक शूटर के घर की कुर्की
फाइल फोटो

लातेहार : कुख्यात अपराधी अमन साव सुजीत सिन्हा गिरोह के एक शूटर के घर की कुर्की जब्ती की गयी. बीते 24 मार्च को जिला मुख्यालय के रेलवे साइट पर गोलीबारी व चार अप्रैल को सदर थाना क्षेत्र के मननचोटाग गांव के पास टीटीआइपीएल कंपनी के सुपरवाइजर विरंची नारायण राउत पर गोली चलायी गयी थी. इस घटना के बाद सदर थाना में दो अलग-अलग मामले दर्ज किये गये थे.

थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि दर्ज मामले में अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि उक्त दोनों घटना रंगदारी नहीं मिलने पर अमन साव सुजीत सिन्हा गिरोह द्वारा करायी गयी है. घटना में शूटर के रूप में मुख्य भूमिका निक्की यादव उर्फ आकाश यादव (पिता- स्व मुरारी यादव), डुरुवा लातेहार की थी.

पुलिस इस मामले में शूटर निक्की यादव की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन निक्की यादव फरार चल रहा है. श्री गुप्ता ने बताया कि निक्की यादव के विरुद्ध लातेहार थाना में दर्ज मामले के बाद न्यायालय द्वारा कुर्की वारंट निर्गत किया था. ज्ञात हो कि निक्की यादव पूर्व में अपहरण के मामले में जेल जा चुका है. कुर्की जब्ती में पुनि लव कुमार, पुअनि रंजीत राम, पुअनि सरज कुमार व पुअनि लालचंद बेदिया समेत कई पुलिसकर्मी शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें