18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लातेहार में डीजे पर प्रतिबंध, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों पर रहेगी पैनी नजर

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि त्योहार के दौरान डीजे पर प्रतिबंध रहेगा. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवालों पर पुलिस प्रशासन की नजर रहेगी.

महुआडांड़ : थाना परिसर में बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी विपिन कुमार दुबे व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुजूर की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक हुई. मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी दुर्गापूजा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया. वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि त्योहार के दौरान डीजे पर प्रतिबंध रहेगा. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवालों पर पुलिस प्रशासन की नजर रहेगी. उन्होंने लोगों से किसी भी तरह की अफवाह की सूचना प्रशासन को देने की अपील की.

बैठक में बीडीओ अमरेन डांग, जिप सदस्य स्तेला नगेसिया, बृजमोहन जायसवाल, बिहारी लाल जायसवाल, संत जोसेफ विद्यालय के प्राचार्य फादर दिलीप, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष इस्तेखार अहमद, उप प्रमुख अभय मिंज, संजय जायसवाल, विजय प्रसाद व बजरंग दल के जिला संयोजक सूरज प्रसाद उपस्थित थे.

जिले के दो खिलाड़ियों ने ब्राउंज मेडल जीता

प्रखंड के दो कराटे खिलाड़ियों ने ईस्ट जोन कराटे प्रतियोगिता में प्रखंड का नाम रोशन किया है. कोलकाता के दमदम अमल दत्ता इंडोर स्टेडियम में 14 व 15 अक्तूबर तक दो दिवसीय ईस्ट जोन कराटे प्रतियोगिता में लातेहार जिले से कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. बालक वर्ग के कुमिते केटेगरी में इत्थेन आशय टोप्पो व रमन दीप टोप्पो ने ब्राउंज मेडल जीता है. दोनों खिलाड़ियों को वर्ल्ड कराटे फेडरेशन एंड एशियन कराटे फेडरेशन के प्रेमजीत सेन ने मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. दोनों खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर प्रखंड के कई लोगों ने बधाई दी है.

Also Read: लातेहार : पत्नी का छूटा हाथ तो नदी में बह गया पति, 10 किलोमीटर दूर पुलिस ने किया शव बरामद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें