25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क किनारे खड़े वाहन से टकरा बाइक सवार, मौत

रविवार देर शाम सड़क किनारे खड़े वाहन से टकराने से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया.

चंदवा़ रविवार देर शाम सड़क किनारे खड़े वाहन से टकराने से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया. मृतक की पहचान सिकनी, चंदवा निवासी मंतोष लोहरा (पिता गोरवा लोहरा) तथा घायल युवक की पहचान सिकनी, चंदवा निवासी अशोक गंझू (पिता इरफानी गंझू) के रूप में हुई. घायल युवक को प्राथमिक उपचार रिम्स रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक चंदवा के कामता गढ़ में लगे रथ मेला से बाइक पर सवार होकर सिकनी लौट रहे थे. इसी क्रम में उनकी बाइक मेन रोड में गैराज लेन के समीप सड़क किनारे खड़े वाहन से टकरा गयी. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक काफी तेज गति से बाइक चला रहा था.

वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

चंदवा. चंदवा-मालहन-मैक्लुस्कीगंज (सीएमएम) पथ पर दूबी गांव के समीप सोमवार देर शाम अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी. जानकारी के अनुसार बाइक (जेएच01एफसी-8258) सवार युवक चंदवा से मैक्लुस्कीगंज की ओर जा रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे वाहन ने दूबी गांव के समीप बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटनास्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गयी. चंदवा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

सांप के काटने से नाबालिग अचेत

बालूमाथ. बारियातू प्रखंड के लोदमदाग गांव में सोमवार को सांप के काटने से 12 वर्षीय मुकेश कुमार यादव (पिता हुलास यादव) अचेत हो गया. बालूमाथ सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. परिजनों ने बताया कि मुकेश अपने खेत में मकई लगा रहा था. इसी दौरान किसी सांप ने उसे काट लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें