28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली स्थित एटीएम से निकल लिये 20 हजार रुपये

चंदवा : इन दिनों साइबर अपराधी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गये हैं. जरा सी चूक हुई नहीं कि खाता साफ. ताजा मामला चंदवा प्रखंड के धोबी टोला निवासी नीरज कुमार यादव के साथ का है. युवक इन दिनों चंदवा में है, पर बुधवार को दिल्ली द्वारिका स्थित एक एटीएम से उसके खाते […]

चंदवा : इन दिनों साइबर अपराधी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गये हैं. जरा सी चूक हुई नहीं कि खाता साफ. ताजा मामला चंदवा प्रखंड के धोबी टोला निवासी नीरज कुमार यादव के साथ का है. युवक इन दिनों चंदवा में है, पर बुधवार को दिल्ली द्वारिका स्थित एक एटीएम से उसके खाते से बीस हजार रुपये की निकासी कर ली गयी.

नीरज ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक की चंदवा शाखा में उसका खाता है. पिछले माह वह दिल्ली में रह रहे अपने भाई के पास गया था. दिल्ली द्वारिका स्थित एक एटीएम से जनवरी में ही उसने पैसे निकाले थे. इसके बाद वह चंदवा वापस आ गया था. बुधवार को उसके मोबाइल पर दस-दस हजार रुपये निकाले जाने के दो मैसेज आये.

वह तत्काल बैंक गया और एटीएम कार्ड को बंद कराया. उसने कहा कि एटीएम कार्ड उसके पास है. युवक ने बैंक व पुलिस को आवेदन देकर मदद की गुहार लगायी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें