लातेहार के चंदवा में मिला शव किसका?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : झारखंड की राजधानी से करीब 82 किलोमीटर दूर स्थित चंदवा में एक व्यक्ति का शव मिला है. बताया जा रहा है कि मृतक सीसीएल पिपरवार में कार्यरत था और झारखंड विधानसभा चुनाव की ड्यूटी पर तैनात था. 12 दिसंबर को मतदान बाद से वह लापता था. हालांकि, मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो पायी है.

सोमवार सुबह शव मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. चंदवा थाना की पुलिस अर्ढे स्थित घटनास्थल पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानेदार के साथ एसडीपीओ भी वहां पहुंचे. मामले की पड़ताल शुरू की. पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह मतदानकर्मी ही है.

एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. शव की शिनाख्त होने के बाद ही वह स्पष्ट रूप से कुछ भी कह पायेंगे. उन्होंने बताया कि लातेहार जिला से किसी मतदानकर्मी के गायब होने की कोई सूचना नहीं मिली थी. इसलिए यह कहना कि शव मतदानकर्मी का है, जल्दबाजी होगी.

एसडीपीओ के अलावा चंदवा थाना के प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक मदन कुमार शर्मा, एएसआइ आनंद कुमार सिंह, लालंचद बेदिया और चौकीदार सदीक अंसारी अर्ढे गांव में मामले की जांच कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें