1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. youth killed in ghaghra four criminals ambushed carry out the incident

घाघरा में युवक की हत्या, घात लगाये चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

खूंटी : खूंटी थाना क्षेत्र के घाघरा पथ में बुधवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान घाघरा गांव निवासी 27 वर्षीय रामजीव मुंडा के रूप में की गयी है. पुलिस ने गुरुवार की सुबह शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. एसपी आशुतोष शेखर ने देर शाम प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. मृतक का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. पूर्व में किसी भी घटना में शामिल होने की बात भी सामने नहीं आयी है. पत्थलगड़ी समर्थक होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात सामने नहीं आयी है.

साकेडीह से दो लोगों के साथ बाइक से लौट रहा था: मृतक के बड़े भाई डिम्बा मुंडा ने बताया कि रामजीव बुधवार की रात लगभग नौ बजे अपने भांजा को लेकर साकेडीह गया था. साकेडीह में उसका जीजा रहता है. रामजीव की पत्नी भी वहीं रहती है. रामजीव अपनी पत्नी व नवजात बच्चे को देखने व भांजा को छोड़ने गया था. वापसी के दौरान रामजीव अपने जीजा के भाई मदन नाग व अपने चचेरे भाई बेंसे मुंडा के साथ बाइक से लौट रहा था.

इसी क्रम में रास्ते में घात लगाये चार अज्ञात अपराधियों ने रामजीव पर धारदार हथियार से वार कर दिया. जिससे उसे सिर व गर्दन में गंभीर चोटें आयी व मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना में बेंसे मुंडा को भी चोटें आयी है. लेकिन बेंसे व मदन वहां से भाग निकले. अपराधी बाइक को घटनास्थल पर छोड़ रामजीव का शव झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गये.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें