18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजामताड़ाजामताड़ा : उत्पाद विभाग ने सिंगारपुर में की छापेमारी, 20 लीटर महुआ व जावा के साथ तस्कर गिरफ्तार

जामताड़ा : उत्पाद विभाग ने सिंगारपुर में की छापेमारी, 20 लीटर महुआ व जावा के साथ तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक विकास निराला ने कुंडहित में कार्रवाई की. पुलिस ने सोमवार की सुबह छापेमारी अभियान चलाकर दो अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे वारंटियों को भी गिरफ्तार कर लिया

जामताड़ा : उत्पाद विभाग की टीम ने कुंडहित थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव में छापेमारी की. इस दौरान सिंगारपुर गांव के जयंत मंडल के घर से 20 लीटर महुआ शराब व एक क्विंटल 24 किलो जावा बरामद हुआ है. बरामद शराब एवं जावा को नष्ट करने के साथ ही उत्पाद विभाग की टीम ने शराब बनाने के आरोप में जयंत मंडल को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में जुर्माना लेकर पकड़े गये आरोपी को छोड़ दिया गया है. इस संबंध में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक विकास निराला ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिंगारपुर गांव में छापेमारी की गयी थी. इस दौरान 20 लीटर महुआ शराब के साथ एक क्विंटल 24 किलो जावा बरामद हुआ है. वहीं, आरोपी जयंत मंडल को गिरफ्तार किया गया था. जिसे विभागीय नियमानुसार जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया है. उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में कहीं भी अगर शराब का अवैध कारोबार चल रहा है तो इसकी सूचना उत्पाद विभाग को दें, ताकि अवैध कारोबारी के विरोध कानूनी कार्रवाई की जा सके.


घर के बाहर से बाइक चोरी, करमाटांड़ थाना में शिकायत करायी दर्ज

विद्यासागर : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के हेठ करमाटांड़ गांव निवासी मंगल मंडल के घर के पास से बाइक चोरी का मामला सामने आया हे. मंगल मंडल ने कहा कि बाजार से जाकर घर के बाहर बाइक लगायी थी. कुछ ही देर के बाद घर से बाहर निकले तो गायब था. काफी खोजबीन करने के बावजूद भी बाइक का पता नहीं चल पाया. बाइक संख्या जेएच 21जे 7433 है. इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया गया. आवेदन मिलते ही स्थानीय थाना प्रभारी बिरजू साव ने विभिन्न वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया. पर बाइक का पता नहीं चला. पुलिस खोजबीन कर रही है.

पुलिस ने दो वारंटियों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कुंडहित : पुलिस ने सोमवार की अहले सुबह छापेमारी अभियान चलाकर दो अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों वारंटियों को सोमवार को न्यायिक अभिरक्षा में जामताड़ा भेज दिया गया है. थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि अमलादही गांव से गंगाधर ढेकारो व सलुंगा गांव से संजीत मिस्त्री को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों को मेडिकल जांच करा कर जेल भेज दिया गया है. बताया कि सुलुंगा से पकड़ा गया संजीत मिस्त्री नगरी पंचायत भवन से प्रिंटर चोरी का आरोपी है, जबकि अमलादही से पकड़ा गया गंगाधर ढेकारो सजायाफ्ता है. दोनों के खिलाफ न्यायालय से गैर जमानती वारंट निर्गत था.

Also Read: जामताड़ा के नाला में कोल्ड स्टोरेज निर्माण जल्द होगा पूरा, विधानसभा स्पीकर रवींद्रनाथ महतो ने कही ये बात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें