27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर में अनुबंध कर्मचारी बबलू गोप की मौत पर टाटा स्टील प्रबंधन ने जताया गहरा शोक, मामले की हो रही जांच

टाटा स्टील प्रबंधन ने जमशेदपुर में अनुबंध पर कार्यरत कर्मचारी बबलू गोप की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है. प्रबंधन ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. प्रबंधन के अनुसार मामले की जांच की जा रही है.

जमशेदपुर: टाटा स्टील प्रबंधन ने कर्मचारी बबलू गोप की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है. टाटा स्टील प्रबंधन ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा है कि टाटा स्टील इस कठिन समय में मृतक बबलू गोप के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती है. टाटा स्टील प्रबंधन ने बयान जारी कर ये जानकारी दी है कि सुबह 7:40 बजे काम करने के दौरान बबलू गोप की मौत हो गयी. वे टाटा स्टील में अनुबंध पर कार्यरत थे. इस मामले की जांच की जा रही है.

टाटा स्टील प्रबंधन ने निधन पर जताया शोक
अनुबंध कर्मचारी बबलू गोप की मौत पर टाटा स्टील प्रबंधन ने गहरा शोक जताया है. प्रबंधन ने कहा है कि यह बताते हुए गहरा दुख हो रहा है कि आज सुबह 7:40 बजे एक दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी. वे अनुबंध कर्मचारी थे. घटना के समय बबलू लांस जैम कटिंग का काम कर रहे थे. टाटा स्टील इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती है.

मामले की हो रही जांच
टाटा स्टील प्रबंधन के अनुसार अनुबंध पर कार्यरत कर्मचारी बबलू गोप की मौत के तुरंत बाद इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को दी गयी. बबलू गोप की मौत के कारणों की जानकारी के लिए जांच की जा रही है. टाटा स्टील ने बयान जारी कर बबलू गोप की मौत पर दु:ख जताया है और कहा है कि एक जिम्मेदार कॉरपोरेट के रूप में टाटा स्टील अपने सभी हितधारकों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है. इस दु:ख की घड़ी में टाटा स्टील प्रबंधन मृतक के परिवार के साथ है और शोक संवेदना प्रकट करती है.

Also Read: Tata Steel ने उठाया बड़ा कदम, यहां बंद कर दिया कोक ओवन का परिचालन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें