1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. road accident mini truck returning from marriage overturns 4 youths killed a dozen people injured grj

झारखंड सड़क हादसा : शादी से लौट रहा तेज रफ्तार मिनी ट्रक पलटा, 5 लोगों की मौत, एक दर्जन लोग घायल

शादी से लौट रहा मिनी ट्रक पुल पर टकराने के बाद पलट गया. इसमें झारखंड के सरायकेला जिले के नीमडीह के 5 युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गये. हादसे के बाद स्थानीय लोग जुटे. स्थानीय लोगों ने सभी को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand: दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक
Jharkhand: दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना अंतर्गत चिल्गू शहरबेड़ा में गुरुवार की अहले सुबह शादी से लौट रहा मिनी ट्रक पुल पर टकराने के बाद पलट गया. इस घटना में पांच युवकों की मौत हो गयी है, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गये. सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोग जुटे. स्थानीय लोगों ने सभी को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. एमजीएम अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि महज एक घंटे बाद एक अन्य युवक को मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान अर्जुन सिंह मुंडा की भी मौत हो गयी.

तीन घायल रिम्स रेफर

सड़क हादसे की जानकारी मिलने पर घायल व मृतक के परिजन एमजीएम अस्पताल पहुंचे. पूरे अस्पताल में लोगों की चीख गूंज उठी. सभी की आंखों में चार लोगों के शव देख आंसू छलक उठे. सूचना मिलने पर स्थानीय झामुमो विधायक सविता महतो एमजीएम अस्पताल पहुंचीं. उन्होंने घायलों का बेहतर इलाज कराने के लिये डॉक्टर से संपर्क किया. एमजीएम अस्पताल में स्थिति बिगड़ने पर तीन घायलों को रिम्स रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलने पर चांडिल थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने चारों मृतकों का शव शीतगृह में रख दिया है.

रेलिंग से टकराकर पलट गया ट्रक

जानकारी के अनुसार नीमडीह निवासी सोनू सिंह मुंडा की शादी चांडिल थाना अंतर्गत रामगढ़ में 11 मई को शादी थी. शादी में मिनी ट्रक पर डीजे बाजा लाया गया था. शादी होने के बाद गुरुवार की अहले सुबह मिनी ट्रक से 15 से 16 बाराती वापस लौट रहे थे. इसी दौरान चिल्गू शहरबेड़ा स्थित पुल के पास ट्रक बेकाबू होकर पुल की रेलिंग से टकराने के बाद पलट गया.

चार युवकों की मौत

मृतकों में नीलम सिंह मुंडा, सुनील सिंह मुंडा, शैलेन्द्र मछुवा और भीम सिंह मुंडा (सभी सरायकेला के नीमडीह निवासी) एवं अर्जुन सिंह मुंडा शामिल हैं. इधर, रघुनाथ सिंह मुंडा, दीपक सिंह मुंडा, रुपेश मछुवा, सोनू सिंह मुंडा, बलराम यादव, लव सिंह मुंडा, सोनू सिंह मुंडा, बुद्धेश्वर सिंह मुंडा, विकास महतो, मनीष सिंह मुंडा, अजय कुमार महतो, शिबू मछुवा और बुधु लोहार घायल हैं.

रिपोर्ट : श्याम झा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें