30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी ने आदिवासियों व मजदूरों का किया अपमान, संविधान बदलना चाहती है बीजेपी, जमशेदपुर में बोले सीएम चंपाई सोरेन

जमशेदपुर में सीएम चंपाई सोरेन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आदिवासियों व मजदूरों का अपमान किया है. उन्होंने झारखंड के लिए कोई काम नहीं किया. बीजेपी देश का संविधान बदलना चाहती है.

जमशेदपुर: झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन ने बिष्टुपुर गोपाल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने झारखंड के विकास के लिए कोई काम नहीं किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड के आदिवासियों और मजदूरों का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी संविधान बदलना चाहती है. वे मंगलवार को इंडी गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे थे.

पीएम नरेंद्र मोदी के सभी वादे निकले जुमले

झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो भी वादे किए थे, सब जुमला निकले. हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद भाजपा निजीकरण, ठेकेदारी प्रथा और आउटसोर्सिंग को बढ़ावा दे रही है. यदि भाजपा की जीत हुई तो किसी को अस्थायी नौकरी नहीं मिलेगी.

लोकतंत्र खत्म कर तानाशाही राज चलाना चाहती है बीजेपी

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने चुनावी सभा में कहा कि भाजपा संविधान को बदलना चाहती है. लोकतंत्र खत्म कर पूरे देश में तानाशाही राज चलाना चाहती है. लोकतंत्र को बचाने के लिए पूर्वजों ने लड़ाई लड़ी है. केजरीवाल जैसे ईमानदार नेता को बेवजह गिरफ्तार कर लिया गया. केंद्रीय एजेंसियां इनके इशारे पर काम कर रही हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी के साथ हुए शामिल

जमशेदपुर के बिष्टुपुर गोपाल मैदान में आयोजित चुनावी रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता के साथ शामिल हुए. भाषण की शुरुआत में जब चंपाई सोरेन ने अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी को संबोधित किया, तो उपनाम को लेकर उनकी जुबान में फिसल गयी. अरविंद केजरीवाल के उपनाम में भी उनकी जुबान फिसली. उनकी पत्नी का नाम लिया तो सुनीता चौधरी कह डाला. पास में खड़े प्रत्याशी समीर मोहंती ने उन्हें टोका तो चंपाई सोरेन ने अपनी गलती सुधारनी चाही, लेकिन इस बार वह सुनीता अग्रवाल कह बैठे, तीसरी गलती का अहसास होने पर चंपाई सोरेन खुद भी हंसने लगे.

Also Read: जमशेदपुर में अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान की चुनावी सभा 21 मई को, सीएम चंपाई सोरेन भी भरेंगे हुंकार

Also Read: अरविंद केजरीवाल ने जमशेदपुर में भरी हुंकार, पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कल्पना सोरेन को बताया झांसी की रानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें