18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरनिर्मल महतो की 73वां जयंती समारोह आज, झामुमो समेत अन्य सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के लोग देंगे श्रद्धांजलि

निर्मल महतो की 73वां जयंती समारोह आज, झामुमो समेत अन्य सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के लोग देंगे श्रद्धांजलि

रविवार की शाम को जिला समिति के पदाधिकारियों ने उलियान स्थित आयोजन स्थल का निरीक्षण किया. झामुमो पूर्वी सिंहभूम के जिला अध्यक्ष सह घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन ने बताया कि कोल्हान समेत विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में लोग श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचेंगे.

कदमा उलियान में सोमवार को शहीद निर्मल महतो का 73वां जयंती समारोह आयोजित होगा. उनको श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी समाधि स्थल पर झामुमो समेत अन्य सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधि व कार्यकर्ता पहुंचेंगे. शहीद निर्मल महतो मैदान में जनसभा होगी. शहीद निर्मल महतो स्मारक समिति के बैनर तले आयोजन की तैयारी पूरी कर ली गयी है. रविवार की शाम को जिला समिति के पदाधिकारियों ने उलियान स्थित आयोजन स्थल का निरीक्षण किया. झामुमो पूर्वी सिंहभूम के जिला अध्यक्ष सह घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन ने बताया कि कोल्हान समेत विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में लोग श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री ने 1533 लाभुकों के बीच पेंशन स्वीकृति सर्टिफिकेट बांटे

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कदमा स्थित कार्यालय में रविवार को झारखंड सरकार की सर्वजन पेंशन योजना के तहत कदमा, सोनारी, बिष्टुपुर, साकची, मानगो के रहने वाले वृद्धावस्था और विधवा पेंशन के 1533 लाभुकों के बीच पेंशन स्वीकृति सर्टिफिकेट का वितरण किया. मौके पर मंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में अन्य क्षेत्र में कैंप लगाकर आवेदन जमा करवा कर इस योजना से लोगों को जोड़ा जायेगा. इस अवसर पर उन्होंने कंबल वितरण भी किया. मौके पर संजय तिवारी, मनोज झा, प्रभात ठाकुर, माजिद अख्तर, इरशाद हैदर आदि उपस्थित थे.

Also Read: जमशेदपुर : बच्चों से मिलने गयी महिला को ससुराल वालों ने रोका, बंद किया घर का दरवाजा, हो गया हंगामा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें