1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. murder in three wives dispute husband was killed by stone four accused arrested grj

Jharkhand News: झारखंड में तीन पत्नियों के विवाद में पति की पत्थर से कूचकर हत्या, चार आरोपी अरेस्ट

लादु हाइबुरु का शव डुमरिया थाना के छोटा बोतला गांव के पास एक कुआं से बरामद कर लिया है. शव पूरी तरह गल चुका है. पुलिस ने लादु के साले सिंगराई सोय उर्फ मुदु, सनातन सोय के अलावा दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार लादु हाइबुरु ने तीन शादियां की हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: गिरफ्तारी की जानकारी देते एसएसपी
Jharkhand News: गिरफ्तारी की जानकारी देते एसएसपी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के जमशेदपुर स्थि गुड़ाबांदा के माड़ोतोलिया निवासी लादु हाइबुरु की हत्या उसकी पहली पत्नी के भाई ने तीन दोस्तों के साथ मिल कर की थी. पुलिस ने लादु हाइबुरु का शव डुमरिया थाना के छोटा बोतला गांव के पास एक कुआं से बरामद कर लिया है. शव पूरी तरह गल चुका है. पुलिस ने लादु के साले सिंगराई सोय उर्फ मुदु, सनातन सोय के अलावा दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी डॉ एम तमिलवाणन ने शनिवार को हत्याकांड का खुलासा किया. पुलिस के अनुसार लादु हाइबुरु ने तीन शादियां की हैं.

कुआं से बरामद हुआ शव

एसएसपी ने बताया कि 25 मार्च को लादु हाईबुरु की मां ने गुड़ाबांदा थाना में बेटे के लापता होने की सूचना दर्ज करायी थी. पुलिस जांच को गांव पहुंची तो लादु की मां ने बताया कि 16 मार्च को बेटे के साथ सिंगराई सोय उर्फ मुदु, लखन और अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट की थी. उन्होंने बताया कि सिंगराई ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी है और शव को छिपा दिया है. इसके बाद पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया. पुलिस ने गांव से करीब 10 किलोमीटर दूर माड़ोतोलिया से छोटा बेतला तक खोज की. इसमें कुआं से शव बरामद किया गया. लादु हाइबुरु के भाई जुनू हाइबुरू ने शव की शिनाख्त की.

लादु का एक साल से पत्नी से चल रहा था विवाद

पुलिस के अनुसार लादु हाइबुरु ने तीन शादियां की हैं. विवाद होने के कारण उसकी पहली पत्नी एक साल से उसी गांव में उससे अलग रहती है. कुछ-कुछ बात पर दोनों का विवाद होता रहता था. घटना वाले दिन चारों आरोपियों ने लादु के साथ मिलकर शराब पी. शराब पीने के बाद लादु हाइबुरु से उनका झगड़ा हुआ. चारों ने पत्थर से कूचकर लादु की हत्या कर दी. उसका शव दूर ले जाकर कुआं में फेंक दिया ताकि किसी को जानकारी नहीं हो. गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें