1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. crime news coworker did dirty work in mini punjab hotel possibility of making obscene videos grj

Jharkhand News: मिनी पंजाब होटल में झारखंड के रामगढ़ की महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाने की आशंका

महिला ने सहकर्मी प्रदीप कुमार राम उर्फ राणा के खिलाफ एमजीएम थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला ने आरोप लगाया है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. अश्लील फोटो और वीडियो बनाने की भी आशंका जाहिर की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: झारखंड पुलिस
Jharkhand news: झारखंड पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News: जमशेदपुर के एमजीएम थानांतर्गत एनएच-33 स्थित मिनी पंजाब होटल में ठहरी रामगढ़ की महिला ने अपने सहकर्मी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. घटना 15 मार्च की है. महिला ने सहकर्मी प्रदीप कुमार राम उर्फ राणा के खिलाफ एमजीएम थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला ने आरोप लगाया है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. अश्लील फोटो और वीडियो बनाने की भी आशंका जाहिर की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया

रामगढ़ की महिला ने शिकायत में बताया है कि वह रामगढ़ की रहने वाली है. आरोपी प्रदीप कुमार राम रांची का रहने वाला है. दोनों सहारा इंडिया में काम करते हैं. दोनों जमशेदपुर ब्रांच में काम के सिलसिले में आये थे. काम करने के बाद दोनों मिनी पंजाब होटल में रुके थे. इन्होंने होटल में खाना खाया. महिला ने संदेह जताया है कि खाने के दौरान ही प्रदीप ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था. उससे वह बेहोश हो गयी थी. इसके बाद प्रदीप ने होटल के ही कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया.

सीसीटीवी फुटेज खंगाला

झारखंड के रामगढ़ की रहने वाली पीड़ित महिला ने आरोपी प्रदीप कुमार राम पर बेहोशी के दौरान अश्लील फोटो और वीडियो बनाने की भी आशंका जाहिर की है. शिकायत मिलने के बाद एमजीएम पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद महिला की मेडिकल जांच करायी. पुलिस महिला को लेकर होटल भी पहुंची और जांच की. पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इसके अलावा कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें