1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. bhartiya jan morcha to contest elections in bihar ramesh singh kunwar will fight from brahmapur with saryu rais party prt

Bihar Election 2020 : बिहार में चुनाव लड़ेगी भारतीय जन मोर्चा, सरयू राय की पार्टी से ब्रह्मपुर से लड़ेंगे रमेश सिंह कुंवर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सरयू राय की पार्टी से ब्रह्मपुर से लड़ेंगे रमेश सिंह कुंवर
सरयू राय की पार्टी से ब्रह्मपुर से लड़ेंगे रमेश सिंह कुंवर
Prabhat Khabar

जमशेदपुर : भारतीय जन माेर्चा (भाजमो) ने बक्सर (बिहार) की ब्रह्मपुर सीट से प्रत्याशी देने की घाेषणा की है. माेर्चा के प्रदेश अध्यक्ष धमेंद्र तिवारी ने शुक्रवार काे साकची स्थित कार्यालय में पत्रकारों बताया कि जमशेदपुर के रमेश सिंह कुंवर ब्रह्मपुर सीट से पार्टी प्रत्याशी हाेंगे. भाजमाे ने बिहार में 10-15 सीटाें पर चुनाव लड़ने की याेजना बनायी है. इसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है. बिहार में चुनाव आचार संहिता लगने के बाद पार्टी इसकी घोषणा करेगी.

भाजमाे प्रत्याशियाें की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सह भाजमाे के संस्थापक सदस्य सरयू राय बिहार में सक्रिय रहेंगे. सरयू राय ने पिछले दिनाें लालू प्रसाद की पार्टी राजद आैर पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी काे समर्थन देने की घाेषणा की थी. बिहार चुनाव में ब्रह्मपुर सीट से चुनाव लड़ने वाले संभावित प्रत्याशी रमेश सिंह कुंवर का बैकग्राउंड बजरंग दल का रहा है.

धर्मेंद्र तिवारी ने कहा कि झारखंड में सरकार बेहतर ढंग से काम नहीं कर रही है. राज्य में बिजली की स्थिति काफी खराब है.

लॉकडाउन के दाैरान अधिकतर छात्र और कंपनियाें में काम करनेवाले लोग वर्क फ्रॉम हाेम हैं. लेकिन बिजली की स्थिति खराब हाेने के कारण उन्हें परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है. एनएच-33 की स्थिति भी किसी से छिपी हुई नहीं है. काेविड-19 ने अस्पतालाें की पाेल खाेल कर रख दी. जमशेदपुर के स्वास्थ्य मंत्री के गृह क्षेत्र में ही (पूर्वी सिंहभूम) सबसे अधिक माैतें हाे रही हैं. सरकार ने काेराेना की राेकथाम के लिए काेई फुलप्रूफ प्लान नहीं बनाया.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें