34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एमजीएम अस्पताल: बढ़ी मरीजों की संख्या बेड फुल, जमीन पर हो रहा इलाज

जमशेदपुर: बारिश के दौरान हर वर्ष एमजीएम समेत जिले के सरकारी अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ जाती है. फिलहाल एमजीएम अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण बेड फुल हो चुके हैं. मरीजों का इलाज बरामदा व कुरसी आदि पर किया जा रहा है. एमजीएम के मेडिकल ओपीडी में प्रतिदिन 150 से ज्यादा […]

जमशेदपुर: बारिश के दौरान हर वर्ष एमजीएम समेत जिले के सरकारी अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ जाती है. फिलहाल एमजीएम अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण बेड फुल हो चुके हैं.

मरीजों का इलाज बरामदा व कुरसी आदि पर किया जा रहा है. एमजीएम के मेडिकल ओपीडी में प्रतिदिन 150 से ज्यादा मरीज इलाज कराने आ रहे हैं. जिसमें ज्यादा मरीज बुखार, सर दर्द, बदन दर्द, उल्टी व दस्त के पाये जा रहे है. बेड की कमी को देखते हुए मेडिकल वार्ड में अलग से बेड लगाकर इलाज किया जा रहा है.

बेड के लिए हुआ हंगामा

अस्पताल में बेड की कमी को लेकर हमेशा हंगामा होता रहा है. मंगलवार को जाकिर नगर निवासी अनवर अली का इलाज एमजीएम के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा था. बेड फुल होने के कारण उन्हें मेडिकल वार्ड में भेज दिया गया. वहां नर्स ने बताया कि जो बीएचटी (प्रेसक्रिप्शन) दिया गया है वह दूसरे का है. उनका इलाज इमरजेंसी में ही चलेगा. यह कह कर उन्हें वापस भेज दिया गया. यहां आने पर देखा कि उनका बेड दूसरे को दे दिया गया. जिसके कारण उन्होंने बेड के लिए हंगामा किया. बाद में कुरसी पर उनका इलाज हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें