दोस्त बन फंसाया, पार्क घुमाने से पहले स्कूल ड्रेस बदलवाने लेकर गये फ्लैट, किया दुष्कर्म

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमशेदपुर : जुबिली पार्क घुमाने के बहाने दो छात्राओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दोनों लड़कियां मानगो के एक स्कूल में कक्षा नौवीं की छात्रा हैं. घटना मंगलवार सुबह की है. स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी शोयब और शाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें इकरा कॉलोनी के एलिना टावर के एक फ्लैट से पकड़ा गया.

दोनों आरोपी आजादनगर रोड नंबर नौ के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. इनके खिलाफ छात्रा के परिजनों ने मामला दर्ज कराया है. बताया गया कि छात्राओं को युवकों के साथ एलिना टावर के फ्लैट में जाता देख लोगों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस सूचना दी. फ्लैट को लोगों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था. पुलिस आयी तो दरवाजा खोली और लड़कियों बरामद किया.

जब दोनों छात्राएं स्कूल नहीं पहुंचीं, तो प्रबंधन ने अभिभावकों को दी सूचना. दूसरी ओर छात्राओं के स्कूल नहीं आने पर इसकी जानकारी उनके परिजनों को स्कूल प्रबंधन ने दी, तो उनके परिजन स्कूल पहुंच गये. वे स्कूल में ही थे कि वहां पुलिस ने पहुंच कर घटना की जानकारी दी. पुलिस ने इनमें से एक छात्रा की मां के बयान पर मामला दर्ज कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया है. युवकों ने पूछताछ में बताया कि उनके ही एक दोस्त ने खाली फ्लैट की चाबी दी थी. पुलिस उन दोनों युवकों की तलाश कर रही है.

छात्राएं बोलीं: कपड़ा बदलने के बहाने फ्लैट में ले गये थे दोनों
पुलिस को छात्राओं ने बताया, दोनों युवकों ने कहा था कि फ्लैट में आकर कपड़े बदल लेना, उसके बाद पार्क जायेंगे. युवकों ने लड़कियों को झांसा दिया था कि स्कूल यूनिफॉर्म में कोई देख लेगा, तो दिक्कत हो जायेगी. दोनों छात्राएं स्कूल न जाकर सीधे फ्लैट पहुंचीं. कपड़ा बदलने के बहाने उनके साथ युवकों ने दुष्कर्म किया.
स्कूल यूनिफॉर्म में एलिना टावर बुलाया
छात्राओं ने पुलिस को बताया, शोएब और शाहिद से उनकी दोस्ती थी. शोएब ने दोनों को जुबली पार्क घुमाने की बात कही थी. दोनों युवकों ने लड़कियों से कहा था, स्कूल यूनिफॉर्म में आना, लेकिन साथ में एक फॉर्मल ड्रेस भी लेती आना. युवकों ने उन्हें एकरा कॉलोनी स्थित एलिना टावर बुलाया था. दोनों छात्राएं स्कूल न जाकर एलिना टावर चली गयीं. वहां पहले से ही शाहिद और शोएब अपने दो दोस्तों के साथ मौजूद थे. सभी उस फ्लैट में उन छात्राओं को लेकर गये. बाद में वहां से दो युवक चले गये, जबकि शोएब व शाहीद दोनों छात्राओं के साथ कमरे में ही थे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें