38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : एक जमीन के दो दावेदार, निर्णय करेंगे सीओ

जमशेदपुर : बागबेड़ा थाना अंतर्गत घाघीडीह जेल के पीछे स्थित एक जमीन पर दो लोगों की दावेदारी की जांच सोमवार को पुलिस ने की. जंबू भूमिज और अमित भारद्वाज इस जमीन का दावा कर रहे हैं. अमित द्वारा कराये जा रहे कार्य को जंबू भूमिज ने ग्रामीणों की मदद से रोककर तोड़फोड़ की थी. अमित […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा थाना अंतर्गत घाघीडीह जेल के पीछे स्थित एक जमीन पर दो लोगों की दावेदारी की जांच सोमवार को पुलिस ने की. जंबू भूमिज और अमित भारद्वाज इस जमीन का दावा कर रहे हैं.
अमित द्वारा कराये जा रहे कार्य को जंबू भूमिज ने ग्रामीणों की मदद से रोककर तोड़फोड़ की थी. अमित ने इसकी शिकायत बागबेड़ा पुलिस से की है. वहीं जंबू भूमिज की ओर से मुखिया लक्ष्मी सोय, ग्राम प्रधान सनाइ कुमार टुडू समेत अन्य ग्रामीणों ने मामले में शिकायत सीओ से की है. सोमवार को पुलिस ने विवादित जमीन से जुड़े दस्तावेज की जांच की. थाना में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाये.
हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों से साफ कर दिया कि इस मामले में सीओ का निर्णय ही अंतिम होगा. वर्ष 2015 में शंभू भूमिज से (खाता संख्या-352 एवं प्लांट संख्या – 4558) जमीन की खरीद कर घेराबंदी करने की बात अमित भारद्वाज ने बतायी है. दूसरी ओर जंबू भूमिज का कहना है कि जमीन उनके नाम से हैं. अमित फर्जी कागजात बनाकर जमीन पर कब्जा करना चाहता है. इस मामले में 27 दिसंबर को सीओ अनुराग तिवारी ने कर्मचारियों को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें