1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. road accident in jharkhand 4 died brother and friends going to sister wedding grj

झारखंड में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, बहन की शादी में दोस्तों के साथ शामिल होने जा रहा था भाई

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी इनकी कार बिजली पोल से टकरा गयी थी. इससे सड़क दुर्घटना हो गयी. राहगीरों ने सड़क हादसे की जानकारी ग्रामीणों को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मौत के बाद पहुंची पुलिस
Jharkhand News: मौत के बाद पहुंची पुलिस
फाइल फोटो

Jharkhand Road Accident: झारखंड के हजारीबाग जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें चार लोगों की मौत हो गयी है. एक व्यक्ति घायल है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी इनकी कार बिजली पोल से टकरा गयी थी. इससे सड़क दुर्घटना हो गयी. राहगीरों ने सड़क हादसे की जानकारी ग्रामीणों को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत

चचेरी बहन की शादी में शामिल होने हजारीबाग से इचाक स्थित चंदा गांव जा रहे अश्विनी कुमार मेहता (22 वर्ष) और उसके तीन दोस्तों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. यह दुर्घटना 25 जनवरी की रात सवा 12 बजे इचाक थाना क्षेत्र के मां शैली पेट्रोल पंप के समीप हुई थी. बेकाबू कार पोल से टकरा गयी थी. घटनास्थल पर ही अश्विनी कुमार मेहता (22 वर्ष, चंदा गांव, इचाक), चंदन कुमार मेहता (24 वर्ष, कुरहा गांव, इचाक), ललन कुमार (23 वर्ष, कारीमाटी, इचाक) की मौत हो गयी.

इलाज के क्रम में एक की मौत, एक घायल

सड़क हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल गिरिडीह निवासी चंदन पांडेय की मौत मेडिका अस्पताल में इलाज के क्रम में गुरुवार को हो गयी, वहीं इटखोरी बाघमुंडी निवासी संदीप कुमार घायल हो गये. उनकी स्थिति खतरे से बाहर है.

राहगीरों ने दी ग्रामीणों को जानकारी

जानकारी के अनुसार बिजली पोल से टकराने के बाद कार पलट गयी थी. घायलों के कराहने की आवाज सुन राहगीरों ने बोंगा गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद बोंगा निवासी दिलीप मेहता ने इचाक थाना की पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी. कुछ देर में ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. उन्होंने देखा कि तीन युवकों की मौत हो चुकी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें