25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हत्या की योजना में शामिल था ड्राइवर, पुलिस करें गिरफ्तार : ग्रामीण

दिल्ली कोचिंग सेंटर के संचालक दंपती राहुल कुमार और पूजा यादव हत्याकांड में शामिल अपराधियों को फांसी की सजा दिलाने को लेकर ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकाला.

हत्यारों को फांसी की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्च

कोचिंग संचालक हत्याकांड

प्रतिनिधि, इचाक

दिल्ली कोचिंग सेंटर के संचालक दंपती राहुल कुमार और पूजा यादव हत्याकांड में शामिल अपराधियों को फांसी की सजा दिलाने को लेकर ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकाला. इश्वर प्रसाद मेहता के ड्राइवर विकास सोनी को पुलिस द्वारा जेल नहीं भेजे जाने के खिलाफ कुरहा के ग्रामीणों ने रविवार देर रात कैंडल मार्च निकाला. सैकड़ों महिला-पुरुष और युवाओं ने इचाक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. राहुल और पूजा हत्या के आरोपी पिता ईश्वर मेहता के वाहन चालक विकास सोनी को मुख्य साजिशकर्ता बताते हुए उसे भी जेल भेजने की मांग कर रहे थे. हत्या में शामिल सभी हत्यारों को फांसी की सजा दो नारा लगाते हुए कैंडल मार्च कुरहा गांव से इचाक बाजार, थाना गली होते हुए पुनः गांव पहुंचा. भाजपा के बटेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से मिलकर मामले को विधानसभा में उठाने व मामले का सीबीआई जांच कराने का भरोसा दिलाया. ग्रामीणों का आरोप है कि चालक विकास सोनी की मौजूदगी में हत्या की साजिश रची गयी थी. इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं की. कैंडल मार्च में राजेंद्र प्रसाद मेहता, तुलेशवर मेहता, कामेश्वर मेहता, जोधन मेहता, नेमीचंद मेहता, मनोज मेहता, उमेश मेहता, लीलो मेहता समेत सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष और युवा शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें